चला बुलडोजर, हटा अतिक्रमण

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 11:07 PM (IST)
चला बुलडोजर, हटा अतिक्रमण

कुशीनगर: तहसील व समाधान दिवसों में अवैध कब्जा तथा अतिक्रमण के की मिल रही शिकायतों को लेकर प्रशासन गंभीर हुआ है। गुरुवार को कसया तहसील क्षेत्र के गांव मैनपुर के दीनापट्टी में ग्राम सभा की भूमि पर किए गए अवैध कब्जा तथा गांव के मुख्य मार्ग पर खड़े अवरोध को एसडीएम जयशंकर मिश्र एवं सीओ विनय कुमार सिंह ने पीएससी एवं पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी मशीन से हटाया गया।

ग्रामवासी रामबदन, रमेश गुप्ता, मोतीचंद आदि ने तहसील दिवस में शिकायत की थी कि गाटा संख्या 525 जो पंचायत भवन के नाम से राजस्व अभिलेख में दर्ज है, उस पर कुछ दबंग ग्रामीणों द्वारा अवैध कब्जा कर लिया गया है। गांव के मुख्य मार्ग पर भी अवरोध खड़ा कर आवागमन रोक दिया गया। इसको प्रशासन ने गंभीरता से लिया और दिन के लगभग 12 बजे एसडीएम श्री मिश्र व सीओ श्री सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे पीएससी बल तथा कई थानों की पुलिस फोर्स की मौजूदगी में जेसीबी मशीन द्वारा अतिक्रमण तथा अवैध कब्जा हटा दिया गया।

इस दौरान एसडीएम श्री मिश्र ने अवैध कब्जाधारियों को चेताया कि यदि पुन: शिकायत मिली तो मुकदमा दर्ज कर जेल भी भेजा जाएगा। इस अवसर पर थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र नाथ शुक्ल, लेखपाल ब्रजेश मणि त्रिपाठी, हरिशंकर सिंह, निलेश रंजन राव, सुरेश प्रसाद, एसआई प्रियम्बद मिश्र, राजेश मिश्र, नीरज सिंह, बब्बन सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी