पशुओं से भरी पिकप झोपड़ी से टकराई, दो घायल

By Edited By: Publish:Thu, 17 Apr 2014 01:08 AM (IST) Updated:Thu, 17 Apr 2014 01:08 AM (IST)
पशुओं से भरी पिकप झोपड़ी से टकराई, दो घायल

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के बेलवाघाट-बरवारतनपुर मार्ग स्थित गांव अतरडीहा में पशुओं से भरी पिकप मंगलवार की देर रात एक झोपड़ी में घुस जाने के कारण गृहस्वामी समेत दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर बुधवार की सुबह पहुंचे हियुवा कार्यकर्ताओं ने पिकप व पशुओं को कब्जे में लेकर मुआवजे की मांग की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी।

सड़क किनारे स्थित झोपड़ी में गृहस्वामी 65 वर्षीय रामधनी व उनकी पत्‍‌नी 60 वर्षीय चमेली सोई थीं। देर रात अचानक झोपड़ी टूट कर ऊपर गिर पड़ी। ग्रामीणों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला। तब तक पिकप पर सवार तस्कर व चालक फरार हो चुके थे। घटना की जानकारी बुधवार को मिलने पर हियुवा नेता कुणाल राव, संतोष राणा व सुदर्शन चौहान कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और गाड़ी तथा 5 पशुओं को रोक लिया। इनकी मांग रही कि घायल पति-पत्‍‌नी के इलाज के साथ झोपड़ी बनाने में आने वाले खर्च का भी मुआवजा दिया जाए। एसओ विकास यादव ने कहा कि तहरीर मिल गई है। पुलिस गाड़ी व पशुओं को थाने मंगवा रही है। मुकदमा लिख अगली कार्रवाई की जाएगी।

--------

ट्रक ने बैलगाड़ी में मारी ठोकर,दो घायल

कुशीनगर :हाटा कोतवाली क्षेत्र के कप्तानगंज मार्ग पर ग्राम बेलवा सुदामा के निकट हाटा की तरफ से भूसा लेकर जा रहे बैलगाड़ी में ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे उसमे सवार पिता-पुत्र घायल हो गए।

रामकोला क्षेत्र के कुसम्हा टोला बिरौली निवासी घुरहू यादव रिश्तेदार के घर से भूसा लेकर अपने घर जा रहे थे। कप्तानगंज की तरफ से आ रही ट्रक ने उसमें सामने से ठोकर मार दी। इस घटना में मौके पर ही एक बैल की मौत हो गई तो दूसरा बैल जीवन और मौत से जूझ रहा है। बैलगाड़ी पर सवार गाड़ीवान घुरहू व पुत्र संजय गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से पिता-पुत्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हाटा पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पडरौना रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी