विनोद सोनकर के घर लगा रहा समर्थकों का हुजूम

जासं कौशांबी दूसरी बार कौशांबी में कमल खिलाने के बाद नवनिर्वाचित सांसद विनोद सोनकर शाम करीब आठ बजे नवीन ओसा मंडी से जीत का प्रमाणपत्र लेकर निकले। इसके बाद कौशांबी से प्रयागराज तक जगह-जगह समर्थकों ने उनका स्वागत किया। आधी रात तक और दूसरे दिन दोपहर तक यह सिलसिला चलता रहा। शाम करीब साढ़े चार बजे सांसद दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2019 11:11 PM (IST)
विनोद सोनकर के घर लगा रहा समर्थकों का हुजूम
विनोद सोनकर के घर लगा रहा समर्थकों का हुजूम

जासं, कौशांबी : दूसरी बार कौशांबी में कमल खिलाने के बाद नवनिर्वाचित सांसद विनोद सोनकर शाम करीब आठ बजे नवीन ओसा मंडी से जीत का प्रमाणपत्र लेकर निकले। इसके बाद कौशांबी से प्रयागराज तक जगह-जगह समर्थकों ने उनका स्वागत किया। आधी रात तक और दूसरे दिन दोपहर तक यह सिलसिला चलता रहा। शाम करीब साढ़े चार बजे सांसद दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

सांसद विनोद सोनकर को कौशांबी से दूसरी बार जीत मिली है। समर्थकों ने जीत को पर्व की तरह मनाया। सब से पहले मंझनपुर चौराहे पर समर्थकों ने सांसद का माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद भरवारी स्थित चायल विधायक के कार्यालय में सांसद विनोद सोनकर का काफिला रुका वहां सैकड़ों की संख्या में समर्थकों ने वहां सांसद का स्वागत किया। यहां से वह मूरतगंज, कादीपुर, पूरामुफ्ती आदि स्थानों रुकते हुए रात करीब साढ़े 10 बजे प्रयागराज के प्रीतम नगर स्थित घर पहुंचे। वहां भी भारी संख्या में समर्थक जमा थे। रात करीब एक बजे तक लोगों के आने जाने और बधाई का सिलसिला चलता रहा। इस दौरान फेसबुक, ट्यिूटर आदि सोशल मीडिया पर भी वह लोगों की बधाई स्वीकार करते रहे। फोन पर भी उनको बधाई देने वालों की संख्या कम नहीं थी। वह बिना किसी को निराश किए खुले मन से सब का स्वागत कर रहे थे। देर से सोने के कारण आम दिनों में पांच बजे तक उठने वाले सांसद सात बजे तक सोते रहे। दैनिक क्रिया से निवृत्त होने के बाद सब से पहले उन्होंने अखबार देखकर देश का हाल जाना। दूसरे दिन भी समर्थकों को आना जाना लगा रहा। दोपहर एक बजे तक वह उसके बीच रहे। इसके बाद कुछ समय मिला तो वह प्रयागराज स्थित संघ भवन पहुंचे। वहां ढाई बजे तक रहने के बाद वे घर आ गए। कुछ समय परिवार के साथ बिताने के बाद साढ़े चार बजे वह एयर पोर्ट पहुंचे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। अधिवक्ताओं ने मनाई खुशी

जासं, कौशांबी : सांसद विनोद सोनकर की जीत को लेकर अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को बैठक की। उन्होंने इस जीत को ऐतिहासिक बताते हुए उनको बधाई दी। मॉडल डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन अध्यक्ष नरनारायण मिश्र ने कहा कि सांसद की जीत से अधिवक्ताओं के बीच खुशी का माहौल है। उन्होंने एक इतिहास बनाया है कहा कि बाबागंज व कुंडा के मतदाता भी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने राष्ट्रवाद का साथ दिया है। इस मौके पर आइएन पांडेय, प्रकाश भट्ट, अभिमन्यु सिंह, सत्य नारायण यादव, अनिरूद्ध मिश्र, महंतराम त्रिपाठी, अमृतलाल मौर्य, उपेंद्र शुक्ल, अविनाश कुमार त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी