टायर फटने से विक्रम पलटा, मां-बेटी समेत तीन घायल

कोखराज थाना क्षेत्र के ककोढ़ा के मलाक रेजमा मोड़ के समीप टायर फटने से विक्रम अनियंत्रित होकर पलट गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:12 AM (IST)
टायर फटने से विक्रम पलटा, मां-बेटी समेत तीन घायल
टायर फटने से विक्रम पलटा, मां-बेटी समेत तीन घायल

संसू, टेंढ़ीमोड़ : कोखराज थाना क्षेत्र के ककोढ़ा के मलाक रेजमा मोड़ के समीप टायर फटने से विक्रम अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में मां व बेटी समेत तीन लोग घायल हो गई। लहूलुहान हालत में दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तरसौरा निवासी लालचंद्र व किशोरी लाल परिवार के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमवार को प्रयागराज के तेवारा मंदर मोड़ विक्रम वाहन से गए हुए थे। गाड़ी लालचंद्र चला रहा था। किशोरी लाल की मानें तो लौटते वह जैसे ही ककोढ़ा गांव स्थित मलाक रेजमा मोड़ के समीप पहुंचे विक्रम का पिछला पहिया ब्लास्ट हो गया। इसके चलते विक्रम अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में किशोरी लाल की बेटी खुशबू व पत्नी सरोज देवी समेत परिवार के ही झुरई लाल का तीन वर्षीय बेटा गोलू घायल हो गया। सभी घायलों को क्षतिग्रस्त विक्रम से बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

संसू, चायल : बैरागीपुर गांव के समीप बाइक की टक्कर से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

बेनीराम कटरा से म्योहर की ओर 65 वर्षीय वृद्ध सोमवार की दोपहर पैदल जा रहा था। ग्रामीणों की मानें तो वह सड़क पार कर रहा था तभी तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। एंबुलेंस की मदद से बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पहचान नहीं हो सकी। बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, युवक घायल

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के पतौना गांव के समीप बालू के ढेर में फंसकर बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

ओसा निवासी रामचंद्र के घर में भतीजी की शादी होनी है। उसका बेटा अनुराग सोमवार को मलाका जा रहा था। रामचंद्र की मानें तो अनुराग जैसे ही पतौना गांव के समीप पहुंचा सड़क किनारे पड़े बालू के ढेर में फंसकर बाइक पलट गई। इससे अनुराग गंभीर रूप से घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी