इलाज के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल बालक की मौत, घर के सामने बाइक ने मारी थी टक्कर

पिपरी थाना क्षेत्र के फूलनगर (फुलवा ) गांव में बुधवार की शाम इलाज के दौरान प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में बालक की मौत हो गई। चार नवंबर को खेलते समय बाइक की टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे आनन-फानन में स्वजनों ने उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। शव लेकर गांव लौटे स्वजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया है ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:49 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:49 PM (IST)
इलाज के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल बालक की मौत, घर के सामने बाइक ने मारी थी टक्कर
इलाज के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल बालक की मौत, घर के सामने बाइक ने मारी थी टक्कर

कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र के फूलनगर (फुलवा ) गांव में बुधवार की शाम इलाज के दौरान प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में बालक की मौत हो गई। चार नवंबर को खेलते समय बाइक की टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे आनन-फानन में स्वजनों ने उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। शव लेकर गांव लौटे स्वजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया है ।

पिपरी के फुलवा गांव निवासी बुधराम यादव (बुद्धू) पुत्र स्वर्गीय तुलसीदास मजदूरी करके घरवालों का भरण-पोषण करता है। बुधराम के मुताबिक उनका सात वर्षीय बेटा आयूष गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र है। चार नवंबर को आयूष घर के बाहर से गुजरी गली में खेल रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। हादसे में आयूष गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार वाहन समेत मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर आनन-फानन में स्वजनों ने उसे नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। स्वजनों ने एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां पर आयूष का इलाज चल रहा था। बुधवार की रात उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसकी सांसे थम गई। गुरुवार की सुबह शव लेकर गांव लौटे स्वजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। लोडर की टक्कर से बाइक सवार तीन जख्मी

सैनी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर डोरमा गांव के समीप तेज रफ्तार आ रहे लोडर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया है। पिता पुत्र की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला चिकित्सालय मंझनपुर भेजा है।

लोहदा निवासी विनोद कुमार पुत्र भैरव प्रसाद बुधवार की दोपहर पत्नी बिजमा देवी व बेटी सलोनी को मोटरसाइकिल पर बैठा कर केशरिया गांव रिश्तेदार के घर निमंत्रण में जा रहे थे। जैसे ही डोरमा के समीप पहुंचे। सामने से तेज रफ्तार आ रहे लोडर बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सभी छिटक कर सड़क पर दूर जा गिरे। हादसे में सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। राहगीरों ने देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी