जहरखुरान का शिकार हुआ कानपुर का युवक

दिल्ली से मजदूरी कर तूफान एक्सप्रेस से घर लौट रहा अंकुर पुत्र मुंशीलाल जहरखुरानी का शिकार हो गया। ट्रेन में बेहोश पड़ा देख यात्रियों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने उसे सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया। जहां हालत में सुधार होने के बाद युवक दूसरी ट्रेन से कानपुर चला गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 06:10 AM (IST)
जहरखुरान का शिकार हुआ कानपुर का युवक
जहरखुरान का शिकार हुआ कानपुर का युवक

संवाद सूत्र, सिराथू : दिल्ली से मजदूरी कर तूफान एक्सप्रेस से घर लौट रहा एक युवक जहरखुरानी का शिकार हो गया। ट्रेन में बेहोश पड़ा देख यात्रियों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने उसे सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया। जहां हालत में सुधार होने के बाद युवक दूसरी ट्रेन से कानपुर चला गया।

कानपुर के झींझक थाना अंतर्गत गोपालपुर निवासी अंकुर पुत्र मुंशीलाल दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। वह सोमवार की रात को तूफान एक्सप्रेस ट्रेन से घर आ रहा था। इटावा के पास ट्रेन पहुंचने पर किसी ने उसे चने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे वह अचेत हो गया। सिराथू रेलवे स्टेशन पहुंचने पर कुछ लोगों ने उसे बेहोश देखा तो जीआरपी को सूचना दी। जीआरपी के जवानों ने उसे सिराथू सीएचसी में भर्ती कराया। जहां होश आने पर उसने बताया कि जहर खुरान उसके पास से करीब दस हजार रुपये नकदी, कीमती कपड़ों से भरा बैग व अन्य सामान उठा ले गए।

chat bot
आपका साथी