कौशांबी में मोबाइल के चार्जर में करंट से किशोर की मौत, दो झुलसे

संसू भरवारी (कौशांबी) कोखराज थाना क्षेत्र के सईगंज में बुधवार की रात मोबाइल के चार्जर में करंट उतरने से किशोर की मौत हो गई। बचाने के दौरान चाचा व चचेरी बहन भी झुलस गए। परिवार वालों ने दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 11:51 PM (IST)
कौशांबी में मोबाइल के चार्जर में करंट से  किशोर की मौत, दो झुलसे
कौशांबी में मोबाइल के चार्जर में करंट से किशोर की मौत, दो झुलसे

संसू, भरवारी (कौशांबी) : कोखराज थाना क्षेत्र के सईगंज में बुधवार की रात मोबाइल के चार्जर में करंट उतरने से किशोर की मौत हो गई। बचाने के दौरान चाचा व चचेरी बहन भी झुलस गए। परिवार वालों ने दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

बुधवार की रात करीब 10 बजे सईगंज निवासी श्रीपत रैदास का 12 वर्षीय पुत्र मनीष ने मोबाइल चार्ज करने के लिए लगाया। इसी बीच चार्जर में करंट उतरने से मनीष तड़पने लगा। मनीष को बचाने के दौरान चाचा ओमप्रकाश भी झुलस गए। ओमप्रकाश की बेटी भी करंट की जद में आ गई। परिवार के अन्य सदस्यों ने देखा तो किसी तरह आपूर्ति बाधित की लेकिन तब तक मनीष की मौत हो चुकी थी। जबकि ओमप्रकाश व उनकी बेटी गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की। वहीं ग्रामीणों का बिजली विभाग के जिम्मेदारों के प्रति रोष है। गांव वालों का कहना है कि ट्रांसफार्मर के पास से ही हाईटेंशन तार गुजरा है। तार जर्जर व ढीला होने के कारण आए दिन शार्ट-सर्किट होता रहता है और घरों में वोल्टेज बढ़ जाता है या फिर करंट उतर आता है। इसकी शिकायत कई बार जिम्मेदारों से की लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी