किराना की दुकान से डेढ़ लाख का सामान चोरी

सराय अकिल थाना क्षेत्र के पुरखास चौराहा पर छत के रास्ते चढ़े चोरों ने दीवार में सेंधमारी कर किराना की दुकान से नकदी समेत तकरीबन डेढ़ लाख रुपये का सामान पार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2020 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 10:40 PM (IST)
किराना की दुकान से डेढ़ लाख का सामान चोरी
किराना की दुकान से डेढ़ लाख का सामान चोरी

सराय अकिल थाना क्षेत्र के पुरखास चौराहा पर छत के रास्ते चढ़े चोरों ने दीवार में सेंधमारी कर किराना की दुकान से नकदी समेत तकरीबन डेढ़ लाख रुपये का सामान पार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुरखास निवासी रामकुमार ने अपने घर से कुछ दूर चौराहा पर किराए का कमरा लेकर किराना की दुकान खोल रखी है। रामकुमार का कहना है कि शनिवार की शाम वह दुकान बंद कर घर चला गया। इस बीच रात में छत के पिछले हिस्से से चढ़े चोरों ने सीढ़ी के लिए बनी दीवार में सेंधमारी की और अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान में रखे 16 हजार रुपये, काजू, बादाम, गुटखा, तंबाकू, साबुन, देशी घी समेत डेढ़ लाख रुपये का सामान पार कर दिया। सुबह दुकान खोलने पर रामकुमार ने बिखरे पड़े सामान देखे तो पैरों तले जमीन खिसक गई। जानकारी होने पर भीड़ इकट्ठा हो गई। खबर पाकर पुलिस ने निरीक्षण किया। हालांकि

chat bot
आपका साथी