कार की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत

कोखराज थाना क्षेत्र के इमामगंज बाजार के समीप दुकान बंद करके साइकिल से घर जा रहे एक दुकानदार को कानपुर से प्रयागराज की तरफ जा रही कार ने टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:29 PM (IST)
कार की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत
कार की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत

कौशांबी। कोखराज थाना क्षेत्र के इमामगंज बाजार के समीप दुकान बंद करके साइकिल से घर जा रहे एक दुकानदार को कानपुर से प्रयागराज की तरफ जा रही कार ने टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

कोखराज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर बाजहा निवासी 45 वर्षीय सोनेलाल दिवाकर पुत्र बदलू कि इमामगंज के समीप रोड किनारे गुमटी में चाय-पान की दुकान खोल रही थी। बुधवार की शाम वह बंद करके साइकिल से अपने घर सिकंदरपुर बाजहा जा रहे थे। जीटी रोड क्रास करते समय कानपुर से प्रयागराज की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी हादसे में अधेड़ की मौत हो गई। मौके से कार सवार कार लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे मूरतगंज चौकी इंचार्ज किशन बिद ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सड़क हादसे में बाइक सवार मासूम समेत दो घायल

पिपरी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में बुधवार की दोपहर ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार मासूम समेत महिला घायल हो गई। आसपास रहे लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर घायलों के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। इलाके के गौसपुर कटहुला निवासी अनुज पाल खेती करते हैं। उनकी पत्नी अनीता देवी बुधवार को भाई गोलू पुत्र गोलई के साथ मायका शेखपुर रसूलपुर गांव जा रही थी। बाइक गोलू चला रहा था। अनीता का कहना है कि दोपहर करीब एक बजे वह जैसे ही पिपरी थाना के करीब प्राथमिक स्कूल के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में अनीता समेत उसका तीन वर्षीय बेटा रूपेश घायल हो गया। जबकि गोलू बाल-बाल बच गया। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी।

chat bot
आपका साथी