सेंधमारी कर दो घरों से लाखों की चोरी

सैनी कोतवाली क्षेत्र के साढ़ो गांव में दो घरों में सेंधमारी कर चोरों ने लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। सोमवार सुबह जानकारी होने पर गृहस्वामियों ने सूचना पुलिस को दी। निरीक्षण के बाद पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 12:17 AM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:09 AM (IST)
सेंधमारी कर दो घरों से लाखों की चोरी
सेंधमारी कर दो घरों से लाखों की चोरी

सिराथू : सैनी कोतवाली क्षेत्र के साढ़ो गांव में दो घरों में सेंधमारी कर चोरों ने लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। सोमवार सुबह जानकारी होने पर गृहस्वामियों ने सूचना पुलिस को दी। निरीक्षण के बाद पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

साढ़ो निवासी प्रमोद कुमार खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। शनिवार रात परिवार के साथ वह छत पर सोने चले गए। रात को चोरों ने घर की दीवार में सेंधमारी की। चोरों ने बक्से व आलमारी का तोड़ दिया और उसमें रखा 60 हजार रुपया नकदी, दो तोला सोने का मंगलसूत्र, दो सोने की अंगूठी, एक पाव चांदी की पायल व अन्य गृहस्थी का सामान उठा ले गए। इसके बाद चोरों ने पड़ोसी विपिन द्विवेदी के घर को अपना निशाना बनाया। सेंधमारी कर अंदर घुसे चोरों ने 10 हजार रुपया नकदी, दो तोला सोने का हार, चांदी की करधनी व अन्य सामान पार कर दिया। सुबह जब परिवार वालों ने बिखरा पड़ा सामान देखा तो होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी