लोडर से कुचलकर बाइक सवार दादा व भतीजे की मौत, रिश्तेदार के यहां जा रहे थे निमंत्रण में

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के समीप मैजिक लोडर की टक्कर से बाइक सवार दादा-भतीजे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी आ गए। एक ही परिवार में दो लोगों की मौत के बाद से मातम छाया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 11:00 PM (IST)
लोडर से कुचलकर बाइक सवार दादा व भतीजे की मौत, रिश्तेदार के यहां जा रहे थे निमंत्रण में
लोडर से कुचलकर बाइक सवार दादा व भतीजे की मौत, रिश्तेदार के यहां जा रहे थे निमंत्रण में

कौशांबी। पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के समीप मैजिक लोडर की टक्कर से बाइक सवार दादा-भतीजे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी आ गए। एक ही परिवार में दो लोगों की मौत के बाद से मातम छाया हुआ है।

महेवा घाट थाना क्षेत्र के अलवारा निवासी 65 वर्षीय धर्मराज उर्फ डहरू अपने 14 वर्षीय भतीजे रामसजीवन पुत्र करन यादव के साथ मंगलवार की शाम बाइक से रिश्तेदार के यहां निमंत्रण जा रहे थे। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही कोल्हुआ गांव के समीप पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार लोडर गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में रामसजीवन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि धर्मराज गंभीर रूप से घायल होकर तड़पने लगा। हादसे के बाद चालक लोडर लेकर फरार हो गया। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में धर्मराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे, लेकिन कुछ ही देर बाद अस्पताल में धर्मराज ने भी दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्वजनों से पूछताछ के बाद दादा व भतीजे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जख्मी

सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बा स्थित रेलवे ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मेला देख कर घर जा रहा बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। लोगों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी।

क्षेत्र के गरई निवासी राजकुमार पुत्र रामनरेश सोमवार की रात सिराथू कस्बे का दशहरा मेला देखकर वापस घर लौट रहा था। परिवार वालों का कहना है कि जैसे ही रेलवे क्रासिग पर बने उपरिगामी पुल पर पहुंचा था, तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे लोगों ने लहूलुहान हालत में उसे तड़पता देखा तो एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी