पिता मुख्तार की मौत के बाद पहली बार भाई से मिले उमर अंसारी, पत्नी निकहत भी रही साथ; हाई कोर्ट में लगाई है जमानत की अर्जी

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब्बास अंसारी खासा गुमसुम है। हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि अब्बास अंसारी अब सामान्य हो रहा है। बैरक के बाहर बंदी रक्षकों की संख्या में बढ़ोत्तरी कर दी गई है वहीं एक मजिस्ट्रेट को भी निगरानी का नेतृत्व करने की जिम्मा सौंपा गया है। पिता की मौत के जनाजे में शामिल न होने से अब्बास अंसारी गुमसुम है इसलिए...

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Tue, 02 Apr 2024 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2024 02:20 PM (IST)
पिता मुख्तार की मौत के बाद पहली बार भाई से मिले उमर अंसारी, पत्नी निकहत भी रही साथ; हाई कोर्ट में लगाई है जमानत की अर्जी
मुख्तार की मौत के बाद पहली बार भाई से मिले उमर अंसारी

जागरण संवाददाता, कासगंज। Mukhtar Ansari News: कासगंज जेल में बंद मऊ विधायक अब्बास अंसारी से छोटे भाई उमर अंसारी और पत्नी निकहत ने मुलाकात की। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब्बस अंसारी से पहली बार मुलाकात हुई।

मुख्तार के बड़े बेटे को पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए पैरोल नहीं मिली थी। बड़े भाई से मुलाकात करके जेल से निकले उमर अंसारी ने कहा पिता, पिता होता है। उनकी मौत से हम सब दुखी हैं। अब्बास अंसारी की जमानत के लिए हाई कोर्ट में अर्जी लगाई है। अब देखते हैं आगे क्या होगा।

28 मार्च को मुख्तार अंसारी की हुई थी मौत

गौरतलब है कि पूर्वांचल में आतंक का दूसरा नाम रहे माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार (28 मार्च) को मौत हो गई। वह बांदा जेल में बंद था और कार्डियक अरेस्ट होने पर शाम 8:25 बजे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था। नौ डाक्टरों की टीम ने आइसीयू में उसका इलाज शुरू किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पिता की मौत के बाद अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) खासा गुमसुम है।

हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि अब्बास अंसारी अब सामान्य हो रहा है। पिता की मौत से सदमें में गया जेल की सलाखों में बंद बेटा अब्बास अंसारी कुछ कर ना लें इसलिए निगरानी बढ़ा दी गई है। 

पिता के जनाजे में नहीं हो पाया था शामिल

पिता मुख्तार की मौत के जनाजे में शामिल होने के लिए अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) ने पहले प्रशासन के साथ ही अदालत तक दस्तक दी थी लेकिन पैरोल नहीं लगी। इसी गम में अब्बास कहीं कोई गलत कदम नहीं उठा ले, इसे लेकर प्रशासन और जेल अफसर चौकन्ने हो गए हैं। वह अब्बास की प्रत्येक गतिविधि पर नजर रख बनाए रखे हैं।

जिला कारागार के जेलर सुरेश सिद्धार्थ ने बताया कि रविवार को अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) सामान्य दिखाई दिया। उसने खाना भी खाया।

यह भी पढ़ें: माफिया मुख्तार की मौत के बाद अब्बास अंसारी पर रखी जा रही कड़ी नजर, मजिस्ट्रेट को सौंपा गया निगरानी का जिम्मा

chat bot
आपका साथी