निजामपुर पर किसी हाल में नहीं बनने देंगे फिल्म

छत्रिय समाज निजामपुर कांड को लेकर फिल्म किसी भी कीमत पर नहीं बनने देगा। इसे लेकर क्षत्रिय समाज ने ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Aug 2018 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 10:51 PM (IST)
निजामपुर पर किसी हाल में नहीं बनने देंगे फिल्म
निजामपुर पर किसी हाल में नहीं बनने देंगे फिल्म

जासं, कासगंज: देश भर में चर्चित रहा निजामपुर अब बड़े पर्दे पर छाने की तैयारी में है। इस बीच क्षत्रिय समाज ने फिल्म न बनने देने का ऐलान कर दिया है। लामबंद हुए क्षत्रियों ने डीएम की गैरहाजिरी में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है। उसके बाद समाज की बैठक में आंदोलन की रूपरेखा तैयार की गई। निजामपुर के आसपास के क्षत्रिय बाहुल्य गांव के ग्रामीण भी आंदोलन में शामिल होने की चेतावनी दे चुके हैं।

अनुसूचित जाति के युवक संजय और शीतल की शादी देश भर में सुर्खियों में छाई रही। ठाकुर समाज के विरोध के बाद शासन के हस्तक्षेप से यहां 15 जुलाई को संगीनों के साए में दूल्हा संजय घोड़ी चढ़ा था। इस पूरे प्रकरण पर निर्माता कैलाश मासूम ने फिल्म बनाने की तैयारी कर ली है। पटकथा बैंडिट क्वीन के लेखक रंजीत कपूर लिखेंगे। निर्माता ने डीएम आरपी ¨सह से अनुमति मांगी है।

इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को लेकर क्षत्रिय समाज ने विरोध करना शुरू कर दिया है। गुरुवार को क्षत्रिय समाज के नेता कलक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने डीएम आरपी ¨सह की अनुपस्थिति में तहसीलदार को ज्ञापन दिया और चेतावनी दी कि यदि निजामपुर प्रकरण पर फिल्म बनाई गई तो समाज आंदोलन करेगा।

ज्ञापन के बाद समाज की बैठक प्रभु पार्क स्थित युवा नेता कबीर प्रताप ¨सह के आवास पर हुई। इसमें आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में निजामपुर और उसके आसपास के क्षत्रिय बाहुल्य गांव के ग्रामीण मौजूद रहे। ग्रामीणों ने ऐलान किया कि वह निजामपुर प्रकरण पर फिल्म के विरोध में र्इंट से ईंट बजा देंगे।

chat bot
आपका साथी