ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

पटियाली के थाना सिकंदरपुर वैश्य के अंतर्गत ट्रक की टक्कर से बाइक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 03:34 AM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 03:34 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कासगंज, जागरण संवाददाता: पटियाली के थाना सिकंदरपुर वैश्य के अंतर्गत ट्रक की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गयी। जबकि उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

बदायूं के थाना हजरतगंज के गांव अभयपुरा निवासी 55 वर्षीय मुन्ना सिंह पुत्र लखपत सिंह अपने एक साथी रंजीत के साथ थाना सिकंदरपुर वैश्य के गांव बड़ौला गमी में शामिल होने आ रहे थे। जब बाइक सवार कादरगंज नकासे के निकट थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मुन्ना सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रंजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना के संबंध में ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

----------------------

बस की टक्कर से बाइक सवार गंभीर

सोरों कोतवाली के अंतर्गत कासगंज-सोरों मार्ग पर पुलिस लाइन के निकट दोपहर लगभग दो बजे निजी बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। जिससे ओमवीर पुत्र लटूरी सिंह निवासी गांव रायपुर एवं हरिओम पुत्र पन्नालाल निवासी प्रहलादपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा है। जहां से गंभीर घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। बस को पुलिस ने कब्जे में लिया है। जबकि चालक मौके से भाग गया।

चौकी इंचार्ज का असंसदीय भाषा का आडियो वायरल, लाइन हाजिर: पटियाली क्षेत्र की कादरगंज के चौकी प्रभारी मानपाल सिंह का शुक्रवार को व्हाट्सएप ग्रुप पर आडियो वायरल हुआ। जिसमें वह बातचीत में असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। आडियो संज्ञान में आने पर एसपी मनोज कुमार सोनकर ने चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया है। एसपी ने कहा है कि चौकी इंचार्ज का वायरल हो रहे आडियो में उनके द्वारा असंसदीय भाषा का प्रयोग किया गया है। जिसके चलते उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच पटियाली के सीओ गवेंद्रपाल गौतम को सौंपी गई है।

chat bot
आपका साथी