करवाचौथ के लिए सजा बाजार

-बाजार में सजने लगा है त्योहारी माहौल -पार्लरों, कपड़ों की दुकानों पर भ्महिलाएं उमड़ने लगी हैं। ऐसा ही नजारा ज्वैलरी की दुकानों पर है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 11:51 PM (IST)
करवाचौथ के लिए सजा बाजार
करवाचौथ के लिए सजा बाजार

- फोटो-

-बाजार में दिखने लगा है त्योहारी माहौल

-पार्लरों, कपड़ों और खाने-पीने की दुकानों पर दिखी भीड़

जागरण संवाददाता, कासगंज: करवा चौथ को लेकर बाजार में बूम आ गया है। महिलाओं की भीड़ से श्रृंगार के अलावा साड़ियों की दुकानों के अलावा च्वैलरी शॉप भी गुलजार हैं।

महिलाओं का प्रिय त्योहार करवाचौथ व्रत शनिवार को होने से शहर के ब्यूटी पार्लरों, मेंहदी काउंटरों और कास्मेटिक दुकानों पर गुरुवार को महिलाओं की भीड़ लगी है। ब्यूटी पार्लरों पर जहां महिलाएं करवाचौथ विशेष के दिन ब्ली¨चग, वैकसीन, आइब्रो, मसाज, फेशियल और लेटेस्ट हेयरस्टाइल बनवाकर सुंदर दिखने के लिए जुट गई है। भा रहा लेटेस्ट हेयर स्टाइल-

विजे फेस आर्ट के प्रबंधक विजय कुमार विजे और चीनू गर्ग ने बताया कि अब एरोबिक स्टाइल, बेलवाली मेहंदी, जरदोजी मेहंदी, छापा मेहंदी, टैटो मेहंदी, नेल पालिश मेहंदी, ब्लैक ब्राउन मेहंदी, स्पलिक मेहंदी का क्रेज महिलाओं में चल रहा है। उन्होंने बताया कि उनके पार्लर पर महिलाएं ब्ली¨चग, वैक्सीन, मसाज, फेशियल, और लेटेस्ट हेयर स्टाइल करा रही है। चूड़ी विक्रेता सोनू ने बताया कि करवाचौथ के त्योहार पर व्रती महिलाओं के बीच मानो हैदराबादी और लाख वाली फिरोजाबादी की मशहूर चूड़ियां खरीद रही हैं। राम कुमार ने बताया कि करवाचौथ स्पेशल पर विशेष तौर पर महिलाओं के लिए सेवियां, मट्ठियां, मट्ठे, देसी घी की मिठाई का खास प्रबंध किया है।

बाजार में श्रृंगार के सामान के अलावा करवा आदि की भी खरीदारी होने लगी है। व्रत और पूजा से जुड़ा सामान भी खूब खरीदा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी