Kanpur-Etawah Highway पर खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो चालकों की मौत एक घायल

कानपुर देहात के इटावा हाईवे पर सिकंदरा क्षेत्र के आलमपुर गांव के पास खड़े ट्रक से पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया। घटना में ट्रक सवार दो चालक समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें दो चालकों की मौत हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 04 Nov 2022 04:26 PM (IST) Updated:Fri, 04 Nov 2022 04:26 PM (IST)
Kanpur-Etawah Highway पर खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो चालकों की मौत एक घायल
कानपुर देहात में खड़े ट्रक से भिड़ा ट्रक।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता।  इटावा कानपुर हाईवे पर सिकंदरा क्षेत्र के आलमपुर गांव के पास खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया। ट्रक में सवार दो चालक समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। ट्रक जालंधर पंजाब से आलू लादकर पश्चिम बंगाल जा रहा था। घायलों को सीएचसी भर्ती कराया गया, जहां इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं खलासी व दूसरे चालक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन जिला अस्पताल में गंभीर रूप से घायल दूसरे चालक की भी मौत हो गई।

हरियाणा के जिला मेवात थाना नेहोर नई गांव निवासी ट्रक चालक 30 वर्षीय मोहम्मद कैफ जालंधर से आलू लादकर पश्चिम बंगाल के लिए निकले थे। उनके साथ दूसरे चालक मेवात के नगीना मरोड़ा निवासी 25 वर्षीय वसीम अकरम व खलासी 20 वर्षीय जीशान था। सिकंदरा क्षेत्र के आलमपुर गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक चालक को झपकी आ गई, जिससे यह खड़े ट्रक में जा घुसा। हादसे में ट्रक का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं हाईवे पर आलू की बोरियां फैल गई।

घटना में दोनों चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया, जहां मोहम्मद कैफ को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दोनों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक ने दूसरे चालक वसीम अकरम को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना स्थल से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा आवागमन सुचारू कराया, जबकि ट्रक को कब्जे में लिया गया है। थानाध्यक्ष समर बहादुर सिंह यादव ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में ट्रक के दोनों दिवंगत चालकों के शवो एवं पर पहले से खड़े ट्रक को कब्जे में लिया गया है। दिवंगत के स्वजनों को सूचना दी गई है।

chat bot
आपका साथी