साहब! पड़ोसियों ने रास्ता कर दिया है बंद

संवाद सूत्र रूरा साहब! पड़ोसियों ने रास्ता बंद कर दिया है। अब हम लोगों को आने जाने में समस्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:35 PM (IST)
साहब! पड़ोसियों ने रास्ता कर दिया है बंद
साहब! पड़ोसियों ने रास्ता कर दिया है बंद

संवाद सूत्र रूरा : साहब! पड़ोसियों ने रास्ता बंद कर दिया है। अब हम लोगों को आने जाने में समस्या हो रही है, हमको न्याय दिलाएं। यह बातें चिलौली की अर्चना ने एएसपी घनश्याम चौरसिया से कहीं। एएसपी ने मामले में लेखपाल व पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।

थाना समाधान दिवस में एएसपी घनश्याम चौरसिया ने लोगों की समस्याएं सुनीं। कस्तूरीपुरवा गांव में ग्राम समाज की जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे केशव उर्फ किशन की सूचना पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपितों पर सख्त कार्रवाई के लिए कहा। बनीपारा के कालीचरण ने निर्माण में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत की, कारिगापुर के ब्रजकिशोर पाल ने गांव के एक व्यक्ति द्वारा आम रास्ते पर ईंट लगाकर रास्ते को जबरन बंद करने की शिकायत सहित कुल आठ शिकायतें आर्इं। इनमें दो शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। थाना प्रभारी प्रशिक्षु सीओ श्यामजीत सिंह, प्रभारी निरीक्षक वीरपाल सिंह, हेडमुहर्रिर होतीलाल मौजूद रहे।

महिला फरियादियों के नीचे बैठे होने पर जताई नाराजगी

एएसपी ने समाधान दिवस के पूर्व महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया, जिसमें महिला फरियादियों के जमीन में बैठे देख उन्होंने नाराजगी जताई और महिलाओं को सम्मान सहित कुर्सी पर ही बैठने के लिए महिला एसआइ उमा यादव को निर्देशित किया। इसके अलावा उन्होंने कम्प्यूटर कक्ष, कार्यालय, बैरक आदि का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर असलहा जमा कराने व विवादों पर सख्ती रखने के लिए निर्देशित किया।

chat bot
आपका साथी