डाक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित

जागरण संवाददाता कानपुर देहात जिले में कोरोना के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ रहे डाक्टर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 11:11 PM (IST)
डाक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित
डाक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : जिले में कोरोना के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ रहे डाक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित किया गया। सीएमओ डा. एके सिंह ने प्रशस्ति पत्र देकर कोरोना योद्धा बनकर इसी तरह से जनता की सेवा करने की बात कही।

सीएमओ डा. एके सिंह ने कार्यालय में शनिवार को डाक्टर व कर्मियों को प्रशस्ति पत्र दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल से डाक्टर व कर्मी चुनौती भरे समय का सामना कर रहे। लेकिन जनता की सेवा करने की हमारे अंदर लगन है और हम कोरोन को हराकर ही दम लेंगे। कई हमारे साथी संक्रमित भी हुए लेकिन हमने हार नहीं मानी है। हर बार की तरफ इस बार भी पूरी निष्ठा से आप लोग मेहनत करें। सम्मान पाने वालों में महामारी विज्ञानी डा. यतेंद्र, डा. आशीष, डा. प्रमोद, डा. दिलीप, राजेंद्र यादव, रत्नेश बाजपेयी, अल्पना, रसना, संदीप, निवेदिता, डा. शिवम, धर्मेंद्र, विपिन, राकेश मौजूद रहे।

अज्ञात युवक की हत्या का मुकदमा दर्ज संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : क्षेत्र में करीब चार माह पहले क्षेत्र की रिद नदी किनारे अज्ञात युवक का शव मिला था। उसकी गला दबाकर हत्या कर शव फेंका गया था। मामले में पुलिस ने अब चौकीदार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

30 सितंबर को सुंदरपुर गजेन के पास रिद नदी किनारे अज्ञात 30 वर्षीय युवक का शव मिला था। काफी प्रयास पुलिस ने किया था पर उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई थी। अब मामले में सुंदरपुर गजेन के चौकीदार रावेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। चौकी इंचार्ज कहिजरी भारत सिंह ने बताया कि शिनाख्त का काफी प्रयास किया गया पर सफलता नहीं मिल सकी। मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी