इलाज के दौरान युवक की मौत, हंगामा

By Edited By: Publish:Fri, 25 Jul 2014 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jul 2014 07:27 PM (IST)
इलाज के दौरान युवक की मौत, हंगामा

घाटमपुर, संवाद सहयोगी: पेट दर्द के चलते शुक्रवार सुबह इलाज के लिए भर्ती कराए गए युवक की दोपहर में मौत हो गई। उत्तेजित परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगा कर नर्रि्सग होम में हंगामा किया और गाली गलौज कर कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की की।

नंदना निवासी टीपू सुल्तान (25) की गांव के ही बाजार में मोबाइल की दुकान थी। टीपू को सुबह तेज पेट दर्द हुआ, तो छोटे भाई मजनू सुल्तान ने इलाज के लिए उसे मूसानगर रोड स्थित एक नर्रि्सग होम में भर्ती कराया। इलाज के दौरान दोपहर में करीब एक बजे उसकी मौत हो गई। इलाज में लापरवाही का आरोप लगा परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और शव उठाने से इनकार कर कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की व हाथापाई करने लगे। इस दौरान टीपू के समर्थन में काफी संख्या में भीड़ नर्रि्सग होम के बाहर जमा हो गई।

बवाल की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी वीके तिवारी, प्रभारी निरीक्षक आरपी सिंह व चौकी प्रभारी योगेंद्र सोलंकी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी के बाद कई डाक्टर व केमिस्ट भी मौके पर पहुंचे और उसके परिजनों को समझा बुझा कर शांत कराया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है और टीपू के परिजनों ने किसी कानूनी कार्रवाई से इनकार कर शव लेकर गांव चले गए हैं।

chat bot
आपका साथी