Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में पुल से गिरा युवक, अस्पताल में हुई मौत; पिता ने लगाया हत्‍या का आरोप

पनकी के रानीगंज निवासी 30 वर्षीय एक युवक सोमवार देर शाम भाटिया होटल के पास कालपी रोड पर बने पुल से नीचे आ गिरा। युवक नशे की अवस्था में था। आसपास के लोग देखकर दौड़े और पास ही रहने वाले युवक के स्वजन को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर स्वजन और पुलिस पहुंचीऔर युवक को स्थानीय निजी अस्पताल भिजवाया जहां से उसे हैलट भेज दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Prateek Jain Publish:Mon, 25 Mar 2024 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2024 11:42 PM (IST)
Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में पुल से गिरा युवक, अस्पताल में हुई मौत; पिता ने लगाया हत्‍या का आरोप
Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में पुल से गिरा युवक, अस्पताल में हुई मौत; पिता ने लगाया हत्‍या का आरोप

संवाद सूूत्र, कल्याणपुर। पनकी के रानीगंज निवासी 30 वर्षीय एक युवक सोमवार देर शाम भाटिया होटल के पास कालपी रोड पर बने पुल से नीचे आ गिरा। युवक नशे की अवस्था में था।

आसपास के लोग देखकर दौड़े और पास ही रहने वाले युवक के स्वजन को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर स्वजन और पुलिस पहुंची,और युवक को स्थानीय निजी अस्पताल भिजवाया, जहां से उसे हैलट भेज दिया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

होली खेलने बाहर निकला था युवक

पनकी थाना क्षेत्र के पनकी पड़ाव स्थित रानीगंज मोहल्ले में रहने वाला युवक 30 वर्षीय सोनू गुप्ता एक निजी कंपनी में सहायक है। पिता सत्यनारायण गुप्ता ने बताया की सोनू आज दोपहर होली खेलने घर से निकल गया था। देर शाम 8 बजे लोगों की सूचना पर भाटिया होटल के पास स्थित पुल के नीचे पहुंचे, तो वह गंभीर अवस्था में घायल पड़ा था।

जिसे पुलिस ने स्थानीय निजी अस्पताल और उसके बाद हैलट भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता सत्यनारायण ने कानपुर देहात के रूरा निवासी सहकर्मी चार से पांच अज्ञात युवकों पर सोनू को पुल से फेंक कर हत्या करने का आरोप लगाया।

उन्होंने बताया कि रूरा निवासी युवक जो कि औद्योगिक क्षेत्र में ही कहीं कार्य करते हैं। उनसे दो माह पूर्व एक साइकिल चोरी को लेकर सोनू का विवाद हुआ था। सोमवार सुबह उन्होंने आकर धमकी भी दी थी। पनकी थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया की मृतक के स्वजन की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -

EVM 2024 : आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले, अगर EVM खराब है तो कांग्रेस की जहां-जहां सरकार है तो दें इस्तीफा

कानपुर-बुंदेलखंड की 10 सीटों का चुनावी रण हुआ रोमांचक, दो मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर; अखिलेश ने संभाला मोर्चा

chat bot
आपका साथी