फतेहपुर में बीच सड़क पर इंतजार करते रहे यात्री, एसी ठीक कराने का बहाना बनाकर बस लेकर चालक फरार

गुरुग्राम के सेक्टर-56 से बुधवार रात साढ़े नौ बजे एक स्लीपर एसी बस चालक ने 1200 से 1500 रुपये किराया वसूल कर पश्चिमी बंगाल के मुर्शिदाबाद जाने के लिए 60 सवारियां लेकर चला। गुरुवार दोपहर दो बजे चालक ने सभी सवारियों को जहानाबाद में उतार दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 12:47 AM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 12:47 AM (IST)
फतेहपुर में बीच सड़क पर इंतजार करते रहे यात्री, एसी ठीक कराने का बहाना बनाकर बस लेकर चालक फरार
झांसा देकर भाग गए बस चालक गए के इंतजार में खड़े यात्री।

फतेहपुर, जेएनएन। दिल्ली से पश्चिम बंगाल जा रहे 60 यात्रियों को टूरिस्ट बस चालक ने एसी खराब होने का बहाना बनाकर जहानाबाद कस्बे में उतार दिया और इसके बाद रफूचक्कर हो गया। चार घंटे तक बस वापस न आने पर यात्री देर शाम थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि यात्रियों को दिल्ली भेजने व्यवस्था की जा रही है।

गुरुग्राम के सेक्टर-56 से बुधवार रात साढ़े नौ बजे एक स्लीपर एसी बस चालक ने 1200 से 1500 रुपये किराया वसूल कर पश्चिमी बंगाल के मुर्शिदाबाद जाने के लिए 60 सवारियां लेकर चला। गुरुवार दोपहर दो बजे चालक ने सभी सवारियों को जहानाबाद में उतार दिया। कहा, एसी खराब है, ठीक कराकर आता हूं। शाम तक जब चालक वापस नहीं आया तो यात्री थाने पहुंचे। कस्बा इंचार्ज रीतेश कुमार राय ने बताया कि बस चालक से बात की गई है। मुसाफिरों को वापस दिल्ली भेजने की व्यवस्था कराई जा रही है।

इससे पहले जालौन में भी सामने आया था चालक की मनमानी का किस्सा: जिले के बस स्टैंड पर इसी वर्ष एक ऐसा मामला सामने आया था जो कि चर्चा का विषय बना था। दरअसल, वहां कमला ट्रैवल्स की बस गुजरात रवाना होनी थी। यात्री महोबा, हमीरपुर और जालौन के थे। ज्यादा सवारियां बैठाने को लेकर यात्रियों का परिचालक व चालक से विवाद हो गया था। इसके बाद बस के चालक-परिचालक बस को उरई के ही इर्दगिर्द रात भर घुमाते रहे। यात्रियों ने जब पुलिस को मामले की सूचना दी ताे पुलिस ने बस संचालक को टिकट का रुपया वापस करने का अल्टीमेटम दिया। 

chat bot
आपका साथी