कानपुर में डिवाइडर से टकरा पेड़ में घुसी कार, तलाशी में मिला आपत्तिजनक सामान

फूलबाग में हादसे में कार सवार दो युवक जख्मी हुए हैं और दो साथी फरार हो गए।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 04:15 PM (IST)
कानपुर में डिवाइडर से टकरा पेड़ में घुसी कार, तलाशी में मिला आपत्तिजनक सामान
कानपुर में डिवाइडर से टकरा पेड़ में घुसी कार, तलाशी में मिला आपत्तिजनक सामान

कानपुर, जेएनएन। फूलबाग स्थित चार्लिस चौराहे के पास तेज रफ्तार स्वीफ्ट डिजायर कार डिवाइडर से टकराने के बाद पेड़ में घुस गई। कार के परखच्चे उड़ गए और सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद दो युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया और कार की तलाशी में आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। अस्पताल में घायल युवकों की हलात गंभीर बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बुधवार देर रात करीब दो बजे सफेद रंग की स्वीफ्ट डिजायर कार बड़ा चौराहा की तरफ से आ रही थी, जिसमें चार युवक मौजूद थे। चार्लिस चौराहे के पास कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार ग्वालटोली निवासी ओम शुक्ला और मीरपुर कैंट निवासी स्वालिन गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच उनके अन्य दो साथी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों को कार से बाहर निकाला और केपीएम अस्पताल ले गई।

साथ ही हादसे की सूचना दोनों युवकों के स्वजनों को दी। थाना प्रभारी सतीश चंद्र साहू ने बताया कि तलाशी में कार से एक तमंचा, चार कारतूस, बीजेपी पार्टी का झंडा और दो नंबर प्लेट मिली हैं। कार का आरटीओ में रजिस्ट्रेशन रोहित शुक्ला के नाम से है। घायल दोनों युवकों की हालत नाजुक होने के कारण आईसीयू में उपचार चल रहा है। मौके से फरार युवकों की जानकारी के लिए प्रयास किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी