Lucknow-Agra Express-way Accident: कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से कार टकराई, दो की मौत और तीन घायल

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में कार टकराने से सुबह करीब सात बजे हादसा हुआ है। तीन घायलों में दो की हालत गंभीर देकर कानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। स्वजन को सूचना दी जा चुकी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 10:15 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 10:18 AM (IST)
Lucknow-Agra Express-way Accident: कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से कार टकराई, दो की मौत और तीन घायल
एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

कानपुर, जेएनएन। कन्नौज के तिर्वा के फगुहा भट्ठा के पास रविवार की सुबह करीब सात बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से एक कार पीछे से टकरा गई। सीमावर्ती जनपद में हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर होने पर कानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

नई दिल्ली के न्यू अशोक नगर निवासी अमित कुमार पुत्र रामायण प्रसाद किसी काम से बिहार गए थे। शनिवार को वह अपनी कार से बिहार से दिल्ली जा रहे थे। बिहार के जिला सिवान के रोडवेज बस स्टॉप पर सिवान के शिरडी मटियार निवासी राजन गिरी पुत्र मास्टर गिरी, भगवानपुर के कौड़िया तखत निवासी साधु यादव पुत्र भरतराम, नरहेरा के सिवादा निवासी आशिक अली पुत्र रोजा अली व ताहिर खड़े थे। उन्होंने अमित से दिल्ली तक कार से छोड़ने को कहा। इसपर किराया तय होने पर चारों लोग कार में सवार हो गए।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठा के पास खड़े ट्रक में पीछे से कार टकरा गई। हादसे में चालक अमित कुमार और पास वाली सीट पर बैठे राजन गिरी की मौत हो गई। वहीं साधु यादव, आशिक अली व ताहिर गंभीर रूप से घायल हो गए। मेडिकल कॉलेज चौकी इंचार्ज अभिनेष कुमार ने घायलों को इमरजेंसी में भर्ती कराया। साधु यादव व ताहिर की हालत गंभीर होने पर कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि स्वजन को सूचना दी जा चुकी है, चालक को नींद की झपकी आने से हादसा होने की बात कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी