बांदा : ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली खंती में पलटी, चालक की दबकर मौत, वाहन के अनियंत्रित होने से हुआ हादसा

शुक्रवार शाम लोहरनपुरवा से ट्रैक्टर में अपनी ईंटें लेकर खेत स्थित पुरवा जा रहा था। रास्ते में बाबूपुरवा के पास खेत की खंती में ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। इस हादसे में चालक की दबकर मौत हो गई।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 07:23 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 07:23 PM (IST)
बांदा : ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली खंती में पलटी, चालक की दबकर मौत, वाहन के अनियंत्रित होने से हुआ हादसा
खेत में वाहन के अनियंत्रित होने से हुआ हादसा।

बांदा, जागरण संवाददाता। ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली खेत में अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। हादसे में चालक की दबकर मौके पर मौत हो गई। घटना से स्वजन बेहाल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बदौसा थाना क्षेत्र के ग्राम उतरवां निवासी मोनू का 17 वर्षीय पुत्र संतू शुक्रवार शाम लोहरनपुरवा से ट्रैक्टर में अपनी ईंटें लेकर खेत स्थित पुरवा जा रहा था। रास्ते में बाबूपुरवा के पास खेत की खंती में  ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। पीछे से पैदल जा रहे बड़े भाई अखिलेश व गांव के लोगों ने जब तक किसी तरह उसे ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला। तब तक वह गंभीर रूप से घायल हो चुका था। आनन-फानन स्वजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे देखकर मृत घोषित कर दिया। छोटे भाई के दम तोड़ने की जानकारी जैसे ही स्वजन को हुई भाई अलिखेश समेत सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 

अस्पताल में स्वजन की चीख पुकार मच गई। स्वजन ने बताया कि वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। पिता के नाम करीब 15 बीघा खेती है। जिसमें वह स्वजन के साथ कृषि कार्य में हाथ बटाता था। थाना प्रभारी बदौसा सभाजीत पटेल ने बताया कि प्रथम ²ष्टया जांच में दम तोडऩे वाले का खुद का ट्रैक्टर है। स्वजन की ओर से अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। 

chat bot
आपका साथी