तालाब में नहाने गई तीन छात्राओं की डूबने से गई जान

हमीरपुर के स्वासा खुर्द गांव में हुआ हादसा, तीनों एक ही स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती थीं।

By AbhishekEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 05:20 PM (IST)
तालाब में नहाने गई तीन छात्राओं की डूबने से गई जान
तालाब में नहाने गई तीन छात्राओं की डूबने से गई जान

कानपुर (जेएनएन)। हमीरपुर के ललपुरा थानाक्षेत्र के स्वासा खुर्द गांव में नहाने गई तीन छात्राएं तालाब में डूब गईं। ग्रामीणों ने बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

स्वासा खुर्द गांव निवासी 10 वर्षीय कंचन पुत्री जालिम, 12 वर्षीय रिचा पुत्री छोटेलाल व 13 वर्षीय मंशो पुत्री राकेश मंगलवार दोपहर 12 बजे गांव स्थित मगरा तालाब में नहाने गई थीं। (रिचा व मंशो चचेरी बहनें हैं) जहां नहाते समय गहराई में जाने से तीनों तालाब में डूबने लगीं। उनके चिल्लाने पर वहां मौजूद एक बच्चे ने दौड़कर उनके घरों में सूचना दी। ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे परिजनों ने तालाब में उनकी तलाश की। कुछ ही देर में तीनों छात्राएं अचेत अवस्था में मिलींं। जिन्हें वह आनन फानन छानी सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

बच्चियों की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के पूर्व प्रधान पप्पू सिंह सेंगर ने बताया कि तीनों गांव के ही कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा सात में एक साथ पढ़ती थीं। सूचना पर पहुंची ललपुरा थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

chat bot
आपका साथी