Kanpur News: डंपर और कार की भिंड़त में तीन की मौत व दो गंभीर, कार का दरवाजा काटकर निकाला; ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा

फतेहपुर जहानाबाद निवासी 55 वर्षीय हासिफ के 85 वर्षीय बुजुर्ग पिता हबीब की शनिवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गई। मूलरूप से फतेहपुर डिबरूवा निवासी 34 वर्षीय पंकज वर्मा अमौली ब्लाक में सफाई कर्मी था। बुजुर्ग हबीब की तबियत बिगड़ने पर पंकज अपनी कार से उन्हें लेकर हैलट आ रहा था। माधवबाग बाजार के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने आगे से ओवरटेक करते हुए कार में...

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Sat, 27 Apr 2024 07:03 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 07:03 PM (IST)
Kanpur News: डंपर और कार की भिंड़त में तीन की मौत व दो गंभीर, कार का दरवाजा काटकर निकाला; ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा
डंपर और कार की भिंड़त में तीन की मौत

संवाद सहयोगी, बिधनू। बिधनू माधवबाग बाजार के पास शनिवार शाम ओवरटेक के दौरान तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे का हिसा चकनाचूर हो गया और कार सवार पांचों लोग गाड़ी में फंस गए।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार के दरवाजे काटकर घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी बिधनू पहुंचाया, जहां डाक्टर ने चालक समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। फतेहपुर जहानाबाद निवासी बीमार बुजुर्ग को कार से लेकर परिवारीजन उपचार कराने एलएलआर अस्पताल आ रहे थे।

फतेहपुर जहानाबाद निवासी 55 वर्षीय हासिफ के 85 वर्षीय बुजुर्ग पिता हबीब की शनिवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गई। मूलरूप से फतेहपुर डिबरूवा निवासी 34 वर्षीय पंकज वर्मा अमौली ब्लाक में सफाई कर्मी था।

बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ने पर कार से लाया जा रहा था हैलट

वह जहानाबाद में हासिफ के घर पर किराए का कमरा लेकर पत्नी शोभा व डेढ़ वर्षीय बेटे बाबू के साथ रहता था। बुजुर्ग हबीब की तबियत बिगड़ने पर पंकज अपनी कार से उन्हें लेकर हैलट आ रहा था। कार में हबीब व पंकज के अलावा हासिफ, उनकी 45 वर्षीय पत्नी हुसनारा व 18 वर्षीय बेटा अमन भी था।

माधवबाग बाजार के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने आगे से ओवरटेक करते हुए कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार सभी घायल हो गए। हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला।

चालक की तलाश जारी

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार के दरवाजे काटकर घायलों को बाहर निकला और बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने चालक पंकज, बुजुर्ग हबीब और हुसनारा को मृत घोषित कर दिया। वहीं हसिफ और बेटे अमन को एलएलआर (हैलट) अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी प्रेम चन्द्र कनौजिया ने बताया कि डंपर कब्जे लेकर चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: सांड को बचाने के चक्कर में बिजली पोल से टकराई SDM की गाड़ी, चालक-गार्ड घायल; बाल-बाल बचीं अधिकारी

chat bot
आपका साथी