जयमाल में व्यस्त था कन्या पक्ष, चोरों ने लाखों के जेवरात-नकदी पर साफ कर दिया हाथ

गुरुवार रात राठ में एक मैरिज लान में शादी के दौरान हुई घटना, बाथरूम के रास्ते कमरे में घुसे चोर।

By AbhishekEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 02:51 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 04:24 PM (IST)
जयमाल में व्यस्त था कन्या पक्ष, चोरों ने लाखों के जेवरात-नकदी पर साफ कर दिया हाथ
जयमाल में व्यस्त था कन्या पक्ष, चोरों ने लाखों के जेवरात-नकदी पर साफ कर दिया हाथ

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। जिले के राठ कस्बे के एक विवाह पैलेस में गुरुवार की रात शौचालय के रास्ते कमरे में घुसे चोरों ने कन्या पक्ष के सोने चांदी के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी होते ही कन्या पक्ष में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीडि़त ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना जलालपुर के मेन बाजार निवासी ओम बाबू गुप्ता की पुत्री आरती की शादी कस्बे के एक मैरिज हाल में गुरुवार रात थी। कस्बे के चौबट्टा मोहल्ला निवासी देवेंद्र गुप्ता बरात लेकर पहुंचे। रात 10.30 बजे जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। तभी कन्या पक्ष के कमरे में शौचालय से घुसे चोरों ने दुल्हन की नथनी, बेंदी, दो अंगूठी, पायल, बिछिया, मंगलसूत्र, सहित पर्स में रखे 90 हजार रुपये तथा दुल्हन की भाभी सीमा के पर्स से सोने की दो अंगूठी, दो चेन, बिछिया, पायल और एक मोबाइल पार कर दिया।
खुजराहो के राजनगर निवासी पूजा के पर्स से मोबाइल, अंगूठी, और सात हजार रुपये चुरा ले गए। दुल्हन के भाई रवि गुप्ता ने बताया कि चोर दूसरे कमरे से बाथरूम की दीवार फांदकर कमरे में घुसे थे। उस समय सभी लोग जयमाल में व्यस्त थे। जब कमरे में बच्चे पहुंचे तब घटना की जानकारी हो सकी। बाथरूम में खाली पर्स मिले हैं। रवि के मुताबिक चोरों ने सात लाख रुपये के जेवरात और नकदी पार कर दी। रवि ने बताया कि मैरिज हाल के मैनेजर ने पहले नीचे वाले कमरे दिए थे लेकिन ऐन मौके पर छत में हमें शिफ्ट कर दिया। दो कमरों के बाथरूम की दीवार ऊपर से खुली हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी का फुटेज देखा तो चोर काला पैंट और सफेद शर्ट पहने हुए था। 

chat bot
आपका साथी