सीएसए कृषि विश्वविद्यालय में जूनियर छात्रों की पिटाई, रैंगिग का आरोप

रमन हॉस्टल में छात्रों के बीच विवाद के बाद मारपीट, पुलिस कर रही जांच।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 01:05 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 01:05 PM (IST)
सीएसए कृषि विश्वविद्यालय में जूनियर छात्रों की पिटाई, रैंगिग का आरोप
सीएसए कृषि विश्वविद्यालय में जूनियर छात्रों की पिटाई, रैंगिग का आरोप

कानपुर, जेएनएन। चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय में रविवार रात जमकर हंगामा हुआ। कुछ सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों की पिटाई कर दी, जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जूनियर छात्रों ने सीनियर्स पर रैगिंग का आरोप लगाया है। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित छात्र कैंपस से भाग गए। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

सीएसए कृषि विश्वविद्यालय परिसर में रविवार देर रात सीनियर छात्रों और रमन हॉस्टल के जूनियर छात्रों से विवाद हो गया। पीलीभीत के रुद्रपुर निवासी दिनेश सिंह एग्रीकल्चर बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र है। दिनेश ने बताया कि वह छठवें सेमेस्टर में पढ़ाई कर रहा है और कैंपस के रमन हॉस्टल में रहता है। उसका आरोप है कि रविवार देर रात हॉस्टल के बाहर एमएससी के छात्र शराब पी रहे थे।

नशे की हालत में हॉस्टल में घुसने के बाद वे सभी जूनियर छात्रों से रैगिंग करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने जूनियर छात्रों को डंडों और पीटना शुरू कर दिया। उसके सिर पर लोहे की रॉड मार दी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। सूचना पर नवाबगंज पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित दो बाइकों को तोड़कर भाग निकले। पुलिस ने रैगिंग से इनकार करते हुए छात्रों के बीच आपसी विवाद की बात कही है। घटना की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी