इटावा में बाइक में टक्कर मारकर खड्ड में पलटी बस, पिता-पुत्र की मौत और कई यात्री घायल

भिंड से दिल्ली जा रही सवारियों से भरी बस इटावा के पछायागांव में उदी मार्ग पर अनियंत्रित हो गई और बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। बस में फंसे घायलों की चीख पुकार सुनकर अाए ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 10:32 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 10:32 PM (IST)
इटावा में बाइक में टक्कर मारकर खड्ड में पलटी बस, पिता-पुत्र की मौत और कई यात्री घायल
इटावा में हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

इटावा, जेएनएन। थाना पछायागांव क्षेत्र में ग्राम मनींनगर के सामने बाइक में टक्कर मारने के बाद सवारियों से भरी बस खड्ड में पलट गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों में दो की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा बस यात्री जख्मी हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है, जहां मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

थाना पछायागांव क्षेत्र में उदी मार्ग पर मनींनगर ग्राम के पास शुक्रवार की देर रात भिंड से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस बाइक सवारों को बचाने में अनियंत्रित हो गई। बाइक में टक्कर मारने के बाद बस खड्ड में पलट गई। बाइक में सवार 52 वर्षीय रामबरन निवासी पुरा दंगली थानां पछायागांव की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार उनके बेटे तीस वर्षीय सुंदर सिंह और 12 वर्षीय आकाश गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं बस पलटने से उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

आसपास के लोगों ने दौड़कर बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्तपाल भिजवाया। इस बीच रास्ते में आकाश ने भी दम तोड़ दिया, जबकि उसके भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं घायल बस यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल यात्रियों का उपचार कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी