साक्षी महाराज का विपक्षियों पर कटाक्ष, बोले- जो हिंदू और हिंदुत्व का अर्थ नहीं जानते, वो प्रधानमंत्री बनना चाहते

उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है । चंडिका देवी धाम बक्सर में तिरंगा यात्रा के समापन पर सभा में विपक्षियों पर करारा हमला किया ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 16 Dec 2021 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 16 Dec 2021 05:36 PM (IST)
साक्षी महाराज का विपक्षियों पर कटाक्ष, बोले- जो हिंदू और हिंदुत्व का अर्थ नहीं जानते, वो प्रधानमंत्री बनना चाहते
उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज का विपक्षियों पर हमला।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। सांसद साक्षी महाराज ने एकबार फिर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए करारा हमला किया। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि आज ऐसे लोग राजनीति में आ गए हैं, जिन्हें हिंदू और हिंदुत्व का अर्थ नहीं मालूम। वह हिंदू और हिंदुत्व की परिभाषा बदलने में लगे हैं। दोनों को अलग बताकर उपहास का पात्र बन रहे हैं। ऐसे लोग प्रधानमंत्री बनने का शौक पाले हुए हैं।

सांसद साक्षी महाराज ने चंडिका देवी धाम बक्सर में तिरंगा यात्रा के समापन पर सभा में कहा कि भाजपा का नारा राम, कृष्ण व विश्वनाथ, तीनों लेंगे एक साथ में राम और विश्वनाथ को ले लिया है, अब मथुरा का काम तो होकर ही रहेगा। मोदी है तो मुमकिन है। मोदी, योगी, अमित शाह जैसे लोग हजारों वर्षों में जन्म लेते हैं। आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने भगवा पहन कर गंगा मां में स्नान नहीं किया। न ही किसी देव मंदिर में पूजन-अर्चन किया। देश और देशवासियों को भाजपा की जरूरत है। आज तिरंगा यात्रा लेह, लद्दाख जम्मू कश्मीर, श्रीनगर से लेकर भारत के गली-गली में निकल रही है।

उन्होंने कहा कि फारुक अब्दुल्ला ने कहा था कि 370, 35-ए को कोई छू नहीं सकता। आज उनकी बोलती बंद है। ओवैसी ने कहा था राम मंदिर में एक ईंट रखना मुश्किल होगा। आज एक ईंट नहीं पूरा विशालकाय राम मंदिर बन रहा है। विभाग प्रचारक आलोक ने भी राष्ट्रवाद की अलख जगाते हुए लोगों को जात-पात से ऊपर उठकर मिलजुल कर रहने की सीख दी। 

chat bot
आपका साथी