बेटे ने पिता के सिर और सीने पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर ली जान, इस छोटी बात से था नाराज

बेटे को पिता पर निर्ममता से वार करता देख आसपास के लोग दंग रह गए और कोई भी रोकने का साहस नहीं जुटा पाया। प्रत्यदर्शियों की सूचना पर एएसपी अनूप कुमार व सीओ संदीप सिंह मौके पर पहुंचे। हत्यारोपित ने पिता की हत्या कारण किया स्पष्ट।

By ShaswatgEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 02:19 PM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 02:19 PM (IST)
बेटे ने पिता के सिर और सीने पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर ली जान, इस छोटी बात से था नाराज
घटना के बाद लोगों से पूछताछ करती हुई पुलिस।

कानपुर देहात, जेएनएन। करबक गांव निवासी किसान 52 वर्षीय रघुवीर गौतम ने अपनी 16 बिस्वा खेत को गांव के ही एक किसान को बलकट पर दी थी। इससे उनका बेटा अजब गौतम नाराज था और खेत वापस लेने को कह रहा था। इसे लेकर कई बार दोनों के बीच बहस भी हुई थी। गुरुवार सुबह दोनों खेत से लौटकर आ रहे थे कि रास्ते में फिर से इसी बात को लेकर विवाद हो गया। घर पहुंचने पर गुस्से में अजब ने कुल्हाड़ी से पिता के सिर व सीने पर कई वार कर हत्या कर दी। बेटे को पिता पर निर्ममता से वार करता देख आसपास के लोग दंग रह गए और कोई भी रोकने का साहस नहीं जुटा पाया। 

गौरतलब है कि हत्या करने के बाद अजब कहीं भागा नहीं और वहीं बैठ गया। प्रत्यदर्शियों की सूचना पर एएसपी अनूप कुमार व सीओ संदीप सिंह मौके पर पहुंचे। अजब ने पुलिस के सामने बताया कि बलकट पर खेत देने से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया है। एएसपी ने बताया कि उसे गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी