मेरी तो दुनिया ही उजड़ गई.., हादसे में पत्नी और बेटे की मौत पर फूटकर रोया किसान

कानपुर देहात के पुखरायां में मुगल रोड पर रौगावां गांव के सामने ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां और बेटे की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर घरवालों में कोहराम मच गया और अस्पताल पहुंच गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 29 May 2022 05:59 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2022 05:59 PM (IST)
मेरी तो दुनिया ही उजड़ गई.., हादसे में पत्नी और बेटे की मौत पर फूटकर रोया किसान
कानपुर देहात में पुखरायां में हादसा हुआ है।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। भोगनीपुर में मुगल रोड पर रविवार को दर्दनाक हादसे में मां-बेटे की जान चली गई। तेज रफ्तार ट्रक मुगल रोड पर बाइक सवार मां-बेटे के लिए काल गया। ट्रक की टक्कर से उनकी मौत हो गई और दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। पुलिस ने फरार ट्रक व चालक की तलाश शुरू की है।

सट्टी के महकापुर निवासी किसान पूरन सिंह यादव का 18 वर्षीय बेटा शिवम सिंह बाइक से मां भूरी देवी को लेकर पुखरायां की तरफ जा रहा था। मुगल रोड पर रैगवां के पास ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक से सड़क पर गिरे शिवम की घटनास्थल पर मौत हो गई। भूरी देवी को गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां से उन्हें एंबुलेंस से कानपुर भेजा गया लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

मां बेटे की मौत की खबर परिवार को मिली तो करुण क्रंदन से मातम छा गया गया। पूरन सिंह ने रोते हुए बताया कि बाजार जाने के लिए पत्नी व बेटा निकले थे, ऐसा दिन देखने को मिलेगा पता नहीं था। मेरी तो पूरी दुनिया ही उजड़ गई। पुलिस भी पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली। थाना प्रभारी भोगनीपुर राजेश सिंह ने बताया कि चालक का पता किया जा रहा है। ओवरटेक करने में हादसा हुआ है। तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी