Kanpur Vikas Dubey Case: विकास व जय बाजपेयी की संपत्तियों की जांच में जुटी दिल्ली से आई खुफिया एजेंसी

शिकायतकर्ता सौरभ भदौरिया से दोनों के सहयोगियों की ली जानकारी बताई ड्रग माफिया सुशील बच्चा और सट्टेबाज सोनू सरदार से संबंध भी बताए जांच एजेंसी के अधिकारियों ने जल्द ही दोबारा आने को कहा करीब एक घंटे तक चली पूछताछ

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 11:11 PM (IST)
Kanpur Vikas Dubey Case: विकास व जय बाजपेयी की संपत्तियों की जांच में जुटी दिल्ली से आई खुफिया एजेंसी
विकास दुबे और जय बाजपेयी की फोटो

कानपुर,जेएनएन। दिल्ली से आई खुफिया एजेंसी ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और जय बाजपेयी से जुड़े लोगों और संपत्तियों की जांच की। बुधवार को जांच टीम शिकायतकर्ता सौरभ भदौरिया के घर गई और बंद कमरे में करीब एक घंटे तक जानकारी ली।

सौरभ ने बताया कि जांच एजेंसी के अधिकारियों ने मुख्य रूप से विकास और जय से जुड़े लोगों के बारे में पूछा। उन्होंने ड्रग माफिया सुशील बच्चा और सट्टेबाज सोनू सरदार के साथ जय के संबंधों को लेकर पूछा। उन्हें पिछले दिनों सट्टेबाजी में पकड़े गए ईशान भाटिया के जय से संबंध और साक्ष्य के तौर पर कई तस्वीरें दिखाईं। उन्हें करीब 23 लोगों के नाम बताए, जो विकास व जय के साथ रहते हुए कम समय में ही करोड़पति हो गए। इसके अलावा जांच टीम को जय व उसके खास एक दर्जन लोगों से जुड़ी संपत्तियों के बारे में बताया। कुछ अन्य बेनामी संपत्तियों की भी जानकारी दी। टीम ने जल्द ही दोबारा आने को कहा है।  

chat bot
आपका साथी