भोजपुरी फिल्म 'हमार मोदी' में निभाऊंगा पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार : रवि किशन Kanpur News

फिल्म द्रोणाचार्य की शूटिंग के लिए आए सांसद एवं अभिनेता बोले अब प्रधानमंत्री की जिंदगी के किस्से भोजपुरी फिल्म में देखेंगे दर्शक ।

By AbhishekEdited By: Publish:Sat, 28 Sep 2019 11:46 PM (IST) Updated:Sun, 29 Sep 2019 08:28 AM (IST)
भोजपुरी फिल्म 'हमार मोदी' में निभाऊंगा पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार : रवि किशन Kanpur News
भोजपुरी फिल्म 'हमार मोदी' में निभाऊंगा पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार : रवि किशन Kanpur News

कानपुर, [जागरण स्पेशल]। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भोजपुरी में बन रही फिल्म 'हमार मोदीÓ जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। इसमें मोदी जी का किरदार निभा रहा हूं। ये बात शनिवार को गोरखपुर सांसद एवं फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कही। वह फिल्म द्रोणाचार्य की शूटिंग के सिलसिले में कानपुर आए थे। मालरोड स्थित एक होटल में दैनिक जागरण से विशेष बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि द्रोणाचार्य फिल्म की शूटिंग आज पूरी हो गई है। खास बात ये है कि इसमें मेरे अलावा सभी कलाकार कानपुर के हैं। फिल्म की कहानी गुरुकुल परंपरा-गुरु-शिष्य के संबंध पर है।

इसमें दिखाया गया है कि निजी शिक्षण संस्थान अंग्रेजी शिक्षा की आड़ में इस परंपरा से खिलवाड़ कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य किसी का विरोध करना नहीं, बल्कि हम चाहते हैं कि गुरुकुल परंपरा जीवित रहे। अपने किरदार के बारे में बोले कि फिल्म में मैं रंगमंच के टीचर विमलेंदु की भूमिका में हूं। जो छात्रों को सही-गलत, अच्छे-बुरे में फर्क बताने के साथ नैतिक मूल्यों से रूबरू कराता है। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने के बाद मनोरंजन के अलावा सेवा का दायित्व भी प्राथमिकता है। बाबा ने बुलाया तो मैं गोरखपुर आया। जौनपुर से हूं। वहां भी जा सकता था लेकिन जनता ने विश्वास किया तो उनकी हर समस्या का हल कराऊंगा। मेरा लक्ष्य योगी जी का विश्वास जीतना और मोदी जी के सपनों को साकार करना है। जल्द ही दिल्ली की तर्ज पर गोरखपुर में ड्रामा स्कूल की स्थापना कराऊंगा, ताकि वहां की प्रतिभाओं को बेहतर मौके मिल सकें। पर्यटन को बढ़ावा देने पर भी काम चल रहा है। भोजपुरी भाषा जल्द ही आठवीं अनुसूची का हिस्सा बन रही है।

संदेश परक फिल्मों को प्राथमिकता

उन्होंने बताया कि संदेश परक फिल्में प्राथमिकता में हैं। 'हमार मोदी' के साथ विवेकानंद जी के जीवन पर आधारित एक फिल्म में भी काम कर रहा हूं। बाबा गोरक्षनाथ पर भी एक फिल्म बना रहा हूं। आगामी प्रोजेक्ट पर बोले कि आगामी 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में दिखंूगा। 300 करोड़ बजट की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, अभिनेत्री नयनतारा व तमन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  

chat bot
आपका साथी