रायफल लेकर फसल की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या Etawah News

सुबह ग्रामीण खेत पहुंचे तो हुई जानकारी दूसरे खेत में पड़ी मिली मृतक की रायफल।

By AbhishekEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 10:49 AM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 10:49 AM (IST)
रायफल लेकर फसल की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या Etawah News
रायफल लेकर फसल की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या Etawah News

इटावा, जेएनएन। सहसों थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रानीपुरा में खेतों की रखवाली कर रहे 45 वर्षीय किसान की गुरुवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या किसने और क्यों की, अभी तक इसका पता नहीं चल सका है।

मचान पर लेटकर कर रहा था रखवाली

रानीपुरा निवासी किसान राजकुमार उर्फ राजू यादव गुरुवार रात अपने खेत के मचान पर लेटकर गेहूं की फसल की रखवाली कर रहा था। देर रात हत्यारों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह जब ग्रामीण खेत पर पहुंचे तो राजकुमार का खून से लथपथ शव पड़ा था। गांव में जानकारी होते ही सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

अपने पास ही रखता था भाई की रायफल

बताया गया है कि राजकुमार को रायफल से गोली मारी गई है। राजकुमार अपने पास भी रायफल रखता था, जो दूसरे खेत में पड़ी मिली। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि किसान की रायफल दूसरे स्थान पर कैसी पहुंची। बताया गया है कि यह रायफल राजकुमार के भाई के नाम है, परंतु हमेशा वह अपने साथ ही रायफल को रखता था। घटनास्थल पर पहुंचकर एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने भी निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस को पूरी घटना का जल्द पर्दाफाश करने के निर्देश भी दिए हैं। 

chat bot
आपका साथी