चे¨कग के दौरान पुलिस पर फाय¨रग कर भागे बदमाश

बदमाशों के निशाने पर हाईवे से सटे थानाक्षेत्र हैं, जहां शातिरों के गैंग लूट एंड शूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Jul 2018 01:26 AM (IST) Updated:Mon, 09 Jul 2018 01:26 AM (IST)
चे¨कग के दौरान पुलिस पर फाय¨रग कर भागे बदमाश
चे¨कग के दौरान पुलिस पर फाय¨रग कर भागे बदमाश

जागरण संवाददाता, कानपुर दक्षिण : बदमाशों के निशाने पर हाईवे से सटे थानाक्षेत्र हैं, जहां शातिरों के गैंग लूट एंड शूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। रविवार को नौबस्ता में वाहन चे¨कग के दौरान रोकने पर पल्सर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर पिस्टल से फाय¨रग कर दी। पुलिस ने भी शातिरों को दौड़ाते हुए फायर किया लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे।

एसएसपी के आदेश पर नौबस्ता चौकी इंचार्ज विवेक कुमार, उस्मानपुर चौकी प्रभारी राजेश अवस्थी टीम के साथ रविवार शाम पांच से आठ बजे के बीच यशोदानगर से श्यामनगर बाईपास पर सीओडी नाले के पास वाहन चे¨कग कर रहे थे। शाम करीब पांच बजे नौबस्ता की ओर से तेज रफ्तार काले रंग की पल्सर पर सवार दो युवक गुजरे। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो शातिर बाइक लहराकर भागे। सिपाहियों ने घेरने की कोशिश की तो पीछे बैठे बदमाश ने बैग से पिस्टल निकालकर पुलिस पर फायर कर दिया। सिपाहियों ने झुककर जान बचाई। यह देख दोनों दारोगाओं ने बाइक से बदमाशों का पीछा करना शुरू किया तो बदमाश ने फिर फायर किया। जवाबी कार्रवाई में चौकी इंचार्ज नौबस्ता ने भी फायर किए लेकिन लुटेरे श्यामनगर अंडरपास से जुगैया रोड होते हुए कोयला नगर की ओर भाग निकले। इस बीच वायरलेस पर मैसेज चलने पर कई थानों की फोर्स भी पहुंच गई।

इंस्पेक्टर नौबस्ता संतोष कुमार ¨सह ने बताया कि बाइक के नंबर और बदमाशों के हुलिये के आधार पर संभावितों की तलाश की जा रही है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी