माखी कांड : पिता के बचाव में सोशल मीडिया पर आगे आईं बेटियां, ट्विटर पर दे रहीं जवाब

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी बेटी ने पीडि़ता को झूठा ठहराया समर्थक भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल को टैग कर रहे हैं।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 22 Dec 2019 03:48 PM (IST) Updated:Mon, 23 Dec 2019 09:55 AM (IST)
माखी कांड : पिता के बचाव में सोशल मीडिया पर आगे आईं बेटियां, ट्विटर पर दे रहीं जवाब
माखी कांड : पिता के बचाव में सोशल मीडिया पर आगे आईं बेटियां, ट्विटर पर दे रहीं जवाब

उन्नाव, जेएनएन। दुष्कर्म मामले में उम्रकैद की सजा पाए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में बेटियां सोशल मीडिया पर मुहिम चला रही हैं। सजा के एलान के एक दिन पहले बड़ी बेटी ने एक पुराना ऑडियो वायरल करके पीडि़ता को झूठा ठहराया तो अगले दिन सजा के एलान के बाद से समर्थकों के ट््वीट को रीट््वीट कर रही हैं। समर्थक विधायक को निर्दोष बता रहे हैं।

विधायक की बड़ी बेटी ने 18 दिसंबर की शाम 5:17 बजे एक पोर्टल की खबर को ट््वीट किया, जिसमें बताया गया कि कुलदीप सेंगर को उन्नाव के लोग क्यों निर्दोष मानते हैं। पिता के पक्ष में ट््िवटर पर सबसे ज्यादा बड़ी बेटी सक्रिय है। छोटी बेटी ने पिता के पक्ष में 22 नवंबर को दुष्कर्म पीडि़ता के चाचा के एक प्रकरण की खबर को ट््वीट किया। इसके बाद उसने विधायक समर्थक अमितेश सिंह, निशू चौहान, मयंक मिश्रा, अमन सेंगर, नागेन्द्र सिंह, वैभव सिंह सेंगर आदि के उन ट््वीट को रीट््वीट किया। जिसमें इन समर्थकों ने विधायक को निर्दोष बताया है। समर्थकों ने विधायक कुलदीप ङ्क्षसह सेंगर के उस कथन को भी ट््वीट किया, जिसमें उन्होंने खुद के नारको और ब्रेन मैपिंग टेस्ट की मांग की थी।

कांग्रेस व अन्य दलों का बताया षड्यंत्र

विधायक की बड़ी बेटी ने पिता को सजा के बाद कांग्रेस व अन्य दलों को निशाने पर लिया। उसने कहा कि वह पुत्री होने के नाते जानती है कि उसके पिता नम्र व दयालु हैं। विपक्षी दलों ने राजनीतिक एजेंडे में पिता को फंसा दिया।

सीबीआइ ने सताया, दूसरे पक्ष ने बेटी के जरिए फंसाया

विधायक की बेटी ने आरोप लगाया कि सीबीआइ ने पिता को मानसिक और शारीरिक यातनाएं दी। उसका कहना था कि यह दो परिवारों की लड़ाई थी, जिसमें दूसरे पक्ष ने बेटी का सहारा लेकर पिता को फंसाया।

chat bot
आपका साथी