बांदा में कुल्हाड़ी से काटकर सिपाही, मां और बहन की हत्या

बगल में रहने वाले ताऊ के परिवार से नाली में चावल फेंकने को लेकर हुआ था झगड़ा दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार बाकी लोगों की तलाश में दी जा रही है दबिश आइजी ने बताया कि परिवार की संपत्ति का विवाद है।।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 01:12 AM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 01:12 AM (IST)
बांदा में कुल्हाड़ी से काटकर सिपाही, मां और बहन की हत्या
बांदा में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर अपराध के बारे में बताती तस्वीर

बांदा, जेएनएन। नाली में चावल फेंकने की मामूली बात को लेकर हुए पारिवारिक संघर्ष में सिपाही, मां और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। रात सवा 11 बजे हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी पर आइजी के सत्यनारायण और एसपी सिद्धार्थशंकर मीना मौके पर पहुंचे। कोतवाली पुलिस ने सिपाही के चचेरे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य दो आरोपित फरार हैं। पुलिस संपत्ति विवाद बताकर मामले की जांच में जुटी है। 

शहर कोतवाली के कालूकुआं चौकी क्षेत्र के कपरिया मोहल्ला निवासी सिपाही अभिजीत वर्मा प्रयागराज में तैनात थे। वह बिना छुïट्टी लिए शुक्रवार को घर आए थे। यहां उनकी मां रामादेवी और अविवाहित बहन निशा रहते हैं। पिता रामप्रसाद का काफी समय पहले निधन हो चुका है। उनके बगल में ही ताऊ भगवानदीन का परिवार रहता है। पुलिस के मुताबिक भगवानदीन के घर से नाली में चावल फेंक दिए गए। इसको लेकर सिपाही अभिजीत ने आपत्ति जताई तो ताऊ के पुत्र शिवपूजन, देवराज, बब्लू व परिवार की एक महिला लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी लेकर उस पर टूट पड़े। उन्होंने उसे जमकर पीटा और कुल्हाड़ी से कई वार किए। सिपाही लहूलुहान होकर गिर गया तो उसकी मां और बहन बचाने दौड़ीं।

इस पर हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंचे आइजी के सत्यनारायण, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने कोतवाली पुलिस को आरोपितों की गिरफ्तारी के आदेश दिए। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने शिवपूजन और देवराज को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही थी। आइजी ने बताया कि परिवार की संपत्ति का विवाद है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी