पति नहीं करता था प्यार, बेवफाई से तंग आकर पत्नी ने दी जान Kanpur News

मिर्जापुर निवासी रितिका की शादी छह जून 2019 को बिठूर के लवकुशनगर केसोमेंद्र नाथ घोष के साथ हुई थी।

By Edited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 01:41 AM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 09:30 AM (IST)
पति नहीं करता था प्यार, बेवफाई से तंग आकर पत्नी ने दी जान Kanpur News
पति नहीं करता था प्यार, बेवफाई से तंग आकर पत्नी ने दी जान Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बिठूर के लवकुशनगर में सोमवार को विवाहिता ने पति की बेवफाई से तंग आकर आत्महत्या कर ली। बिठूर पुलिस को मृतका की डायरी मिली है, जिसमें पति द्वारा प्रेम न किए जाने पर अफसोस जाहिर किया गया है। साथ ही ससुरालियों पर मारपीट का आरोप भी डायरी में लगाया गया है। 

मिर्जापुर निवासी हरिदास चौधरी की दूसरे नंबर की बेटी रितिका की शादी छह जून 2019 को बिठूर के लवकुशनगर निवासी आरएस यादव के पुत्र सोमेंद्र नाथ घोष के साथ हुई थी। सोमेंद्रनाथ नगर निगम में संविदा पर कंप्यूटर आपरेटर है। सोमवार की दोपहर रितिका का शव घर की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में साड़ी के सहारे पंखे से लटका मिला। ससुरालीजन फंदा खोलकर उसको लेकर कार्डियोलाजी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतका के मामा प्रनोब घोष ने बताया ससुरालीजन की सूचना पर वह कार्डियोलॉजी पहुंचे तो ससुरालीजन वहां से फरार हो गए। थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया मृतका की डायरी में पति के द्वारा प्रेम न करने, तिरस्कृत करने और मारपीट करने की बातें लिखी हैं। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कड़ी कार्रवाई की जायेगी। 

सुबह ही किया था छोटी बहन को फोन 

रीतिका ने जान देने से पहले स्वजनों को मैसेज करके अपनी समस्या के बारे में बताया था। उसने अपनी छोटी बहन स्नेहा को मेसेज करकेबताया था की सुसराल में वह घुटघुटकर जी रही है। ससुराली उसे मारते-पीटते हैं, उसकी जिंदगी नर्क में तब्दील हो गई है।

chat bot
आपका साथी