कार सवार नशेबाजों ने दो बाइक में मारी टक्कर, पांच घायल

बेनाझाबर तिराहे के पास रविवार देर रात हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया। नशे में कार चला रहे इंजीनियर ने आगे चल रही स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी और भागने की कोशिश में आगे जा रही एक बाइक व दो कारों से टकरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 01:32 AM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 06:28 AM (IST)
कार सवार नशेबाजों ने दो बाइक में मारी टक्कर, पांच घायल
कार सवार नशेबाजों ने दो बाइक में मारी टक्कर, पांच घायल

जागरण संवाददाता, कानपुर : बेनाझाबर तिराहे के पास रविवार देर रात हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया। नशे में कार चला रहे इंजीनियर ने आगे चल रही स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी और भागने की कोशिश में आगे जा रही एक बाइक व दो कारों से टकरा दिया। हादसे में स्कूटी सवार महिला, उनके भाई व तीन मासूम बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों ने दौड़ाकर इंजीनियर व उसके दोनों साथियों को दबोच लिया और कार में तोड़फोड़ कर तीनों की जमकर पिटाई की। पुलिस से भी भिड़ गए और उनकी गाड़ी भी फूंकने की कोशिश की। किसी तरह सीओ ने आरोपितों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

कल्याणपुर रोशननगर निवासी मोईन की पत्नी अरशी अपनी तीनों बेटियों सात वर्षीय आलिया, छह वर्षीय एलीना व तीन वर्षीय फेरिया को लेकर आर्यनगर स्थित मायके आई थीं। रविवार रात वह भाई दानिश की स्कूटी से घर लौट रही थीं। बेनाझाबर चौकी के पास मोड़ पर अचानक आर्यनगर की ओर से आई तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे। लोग उन्हें उठाने दौड़े तो कार चालक ने स्टेयरिग मोड़कर रफ्तार बढ़ाई और आगे जाकर एक बाइक व दो अन्य कारों में टक्कर मार दी। हादसे में अरशी सिर के बल गिरने से लहूलुहान हो गई। उनकी बेटी के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। भाई दानिश व बाकी दोनों बच्चियों को भी गंभीर चोट आई। वहीं बाइक सवार युवक भी चुटहिल हो गया।

इसके बाद लोगों ने कार को दौड़ाकर पकड़ लिया और चालक व उसके दो साथियों को खींचकर पीटा। लोगों ने ईंट पत्थरों से कार में भी तोड़फोड़ की। सूचना पर स्वरूपनगर थाने से फोर्स पहुंचा और भीड़ को शांत करा घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घायलों के परिजन आए। तीनों आरोपितों को थाने लाकर पूछताछ की गई तो चालक ने अपना नाम पी रोड निवासी इंजीनियर सागर वर्मा और साथियों का नाम राजकुमार व सुधांशु बताया। सुधांशु गुरु तेगबहादुर अस्पताल में ओटी सहायक और राजकुमार बीमा कंपनी में कार्यरत है।

--

आरोपित चालक सागर एक ऑटो एजेंसी में इंजीनियर है। उसने और उसके दोस्तों ने शराब पी रखी थी। काफी तेज रफ्तार से चलने के कारण चालक मोड़ पर स्टेयरिग से नियंत्रण खो बैठा और यह हादसा हुआ। घायलों के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। -- अजीत सिंह चौहान, सीओ स्वरूपनगर

chat bot
आपका साथी