Kanpur Bird Flu News : एडीजी मंडलायुक्त और आईजी लेंगे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक

अधिकारियों के साथ उच्च अधिकारी बैठक करके विकास कार्यों और कानून व्यवस्था का जायजा लेते हैं। हालांकि इस बार इन मुद्दों के अलावा कोविड वैक्सीनेशन को लेकर हो रही तैयारियों और वल्र्ड फ्लू के चलते पैदा हुई दहशत के बारे में भी विचार विमर्श किया जाएगा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 11:39 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 11:39 AM (IST)
Kanpur Bird Flu News : एडीजी मंडलायुक्त और आईजी लेंगे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक
बैठक के दौरान मुख्य रूप से कोविड वैक्सीनेशन और वल्र्ड फ्लू के मुद्दे छाए रहेंगे

कानपुर, जेएनएन। मंडल के सभी जिलाधिकारी पुलिस कप्तान वह अन्य विभागों के मुखिया मंगलवार को शहर में होंगे. अफसरों का यह जमावड़ा समीक्षा बैठक के लिए लगने जा रहा है। एडीजी मंडलायुक्त के अलावा आईजी भी अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगे। माना जा रहा है कि बैठक के दौरान मुख्य रूप से कोविड वैक्सीनेशन और वल्र्ड फ्लू के मुद्दे छाए रहेंगे। 

शासन के निर्देशानुसार हर महीने मंडल के सभी अधिकारियों के साथ उच्च अधिकारी बैठक करके विकास कार्यों और कानून व्यवस्था का जायजा लेते हैं। हालांकि इस बार इन मुद्दों के अलावा कोविड वैक्सीनेशन को लेकर हो रही तैयारियों और वल्र्ड फ्लू के चलते पैदा हुई दहशत के बारे में भी विचार विमर्श किया जाएगा। मंगलवार की दोपहर 12 बजे से सबसे पहले मंडलायुक्त डॉ राजशेखर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद तीन बजे से आईजी मोहित अग्रवाल और शाम साढ़े 4 बजे से एडीजी जय नारायण सिंह मंडल के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। कोविड और बर्ड फ्लू के अलावा जनपदों की कानून व्यवस्था को लेकर भी विचार-विमर्श किया जाएगा। गौरतलब है कि वर्ष 2021 की यह पहली मासिक बैठक होगी। इस दौरान जनपदों की तुलनात्मक अपराध के आंकड़ों पर भी चर्चा होगी। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बावजूद पिछले साल हत्याओं की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। गौरतलब है कि कानपुर नगर, कानपुर देहात औरैया और फर्रुखाबाद में हत्या की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है कानपुर नगर में दुष्कर्म के मामले भी बढ़े हैं। इस दौरान अपराधियों के खिलाफ की जाने वाली निरोधात्मक कार्रवाई की भी समीक्षा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी