उन्नाव : अचानक ब्रेक लगाने से पलटा टेंपो, एक की मौत व छह घायल, कार को बचाने में हुआ हादसा

मगरवारा चौकी क्षेत्र के करोवन मोड़ पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार टेंपो शुक्लागंज से उन्नाव जा रही थी। तभी उन्नाव से आ रही एक कार अचानक करोवन की ओर मुड़ी तो टेंपो चालक ने नियंत्रण खो दिया और अचानक ब्रेक मार दी। जिससे टेंपो पलट गई।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 07:50 PM (IST)
उन्नाव : अचानक ब्रेक लगाने से पलटा टेंपो, एक की मौत व छह घायल, कार को बचाने में हुआ हादसा
सदर कोतवाली के करोवन मोड़ पर मंगलवार को हुआ हादसा।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। सदर कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा चौकी अंतर्गत करोवन मोड़ पर तेज रफ्तार टेंपो सामने आई कार को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। जिनमें तीन को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया। जबकि, तीन का इलाज चल रहा है। 

घटनास्थल पर मौजूद राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मगरवारा चौकी क्षेत्र के करोवन मोड़ पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार टेंपो शुक्लागंज से उन्नाव जा रही थी। तभी उन्नाव से आ रही एक कार अचानक करोवन की ओर मुड़ी तो टेंपो चालक ने नियंत्रण खो दिया और अचानक ब्रेक मार दी। जिससे टेंपो ब्रेकर में पडऩे से पलट गई। मगरवारा चौकी इंचार्ज प्रेम नारायण ने बताया कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला गंगानगर निवासी 18 वर्षीय अनुभव पुत्र इंद्रजीत प्रजापति की मौके पर मौत हो गई। टेंपो में नौ सवारियां थी जिसमें छह लोग घायल हुए हैं। तीन प्राथमिक इलाज के बाद घर चले गए जबकि तीन गंभीर घायलों में ब्रह्मा पाल पुत्र गंगाराम व सीता पत्नी ब्रह्मा पाल निवासी माखी और विमला पत्नी स्वर्गीय प्रेम शंकर निवासी अचलगंज को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए टेंपो को चौकी में खड़ा कराया गया है। 

chat bot
आपका साथी