कानपुर-लखनऊ हाईवे पर चेकपोस्ट के पास हुआ हादसा, ट्रक ने एयरपोर्ट इंजीनियर की कार में मारी टक्कर

Kanpur Road Accident लखनऊ निवासी आदेश कुमार लखनऊ एयरपोर्ट के मुख्य कार्यकारी अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। पुलिस के मुताबिक आदेश बुधवार को बर्रा तात्याटोपे नगर स्थित ससुराल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 09:05 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 09:05 AM (IST)
कानपुर-लखनऊ हाईवे पर चेकपोस्ट के पास हुआ हादसा, ट्रक ने एयरपोर्ट इंजीनियर की कार में मारी टक्कर
कानपुर में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर जाजमऊ चेक पोस्ट के पास गुरुवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने लखनऊ एयरपोर्ट के मुख्य कार्यकारी अभियंता की कार में टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन परिवार बाल-बाल बच गया। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक को हिरासत में लिया है।

लखनऊ निवासी आदेश कुमार लखनऊ एयरपोर्ट के मुख्य कार्यकारी अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। पुलिस के मुताबिक आदेश बुधवार को बर्रा तात्याटोपे नगर स्थित ससुराल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे। गुरुवार को वापस लौटने के दौरान गाड़ी में पत्नी मोनिका, एक वर्षीय बेटा अनिमेष, पिता गिरीश चंद्र और मां मंगोरी थे। जाजमऊ चेक पोस्ट के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन परिवार सुरक्षित है। आदेश की सूचना पर पुलिस पहुंची और ट्रक को कब्जा और चालक को हिरासत में लिया है। चकेरी थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी