कानपुर में गलत इलाज से दिव्यांग की मौत, डॉक्टर गिरफ्तार

मृतक को दिनों से बुखार आ रहा था जिसके चलते उसे पड़ोस में ही बीएमएस डाक्टर वीके श्रीवास्तव के यहां ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By amal chowdhuryEdited By: Publish:Sun, 13 Aug 2017 10:56 AM (IST) Updated:Sun, 13 Aug 2017 10:56 AM (IST)
कानपुर में गलत इलाज से दिव्यांग की मौत, डॉक्टर गिरफ्तार
कानपुर में गलत इलाज से दिव्यांग की मौत, डॉक्टर गिरफ्तार

कानपुर (जागरण संवाददाता)। अनवरगंज के दलेलपुरवा में शनिवार सुबह गलत इलाज से दिव्यांग की मौत पर परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों का समझाकर मामला शांत कराया। उनकी तहरीर पर डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

दलेलपुरवा निवासी 35 वर्षीय सुरेश वर्मा दोनों पैरों से दिव्यांग थे। भाई कल्लू के अनुसार उसे दो दिनों से बुखार आ रहा था जिसके चलते वह पड़ोस में ही बीएमएस डाक्टर वीके श्रीवास्तव के यहां ले गए। जहां डॉक्टर ने सुरेश को ग्लूकोज चढ़ाया। इस दौरान उसकी हालत बिगड़ गई जिससे उसे दो-तीन उल्टियां हुई और मुंह से खून आने लगा। कुछ देर बाद ही सुरेश ने दम तोड़ दिया उसकी मौत से गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया।

यह भी पढ़ें: बलिया में 21 लाख की चंडीगढ़ निर्मित शराब बरामद

जानकारी पाकर इंस्पेक्टर राजेश कुमार श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया। परिजनों ने डॉ. वीके श्रीवास्तव के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर डाक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या में रिपोर्ट दर्ज उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: 60 से अधिक मौत के बाद मेडिकल कॉलेज पहुंचा आॅक्सीजन टैंकर

chat bot
आपका साथी