ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, सिपाही समेत तीन की मौत

संवाद सहयोगी, घाटमपुर: सजेती क्षेत्र के आनूपुर मोड़ बरीपाल मार्ग पर मंगलवार दोपहर रेलवे क्रासिंग खु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Dec 2017 10:57 PM (IST) Updated:Tue, 26 Dec 2017 10:57 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, सिपाही समेत तीन की मौत
ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, सिपाही समेत तीन की मौत

संवाद सहयोगी, घाटमपुर: सजेती क्षेत्र के आनूपुर मोड़ बरीपाल मार्ग पर मंगलवार दोपहर रेलवे क्रासिंग खुलते ही तेजी से निकल रहेट्रक ने तीन बाइकों को बुरी तरह रौंद दिया। इससे एक सिपाही समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो सगे भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। हैलट में इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कुछ दूरी पर ट्रक खड़ा कर भाग निकला।

दोपहर करीब 1 बजे बरीपाल मार्ग पर स्थित रेलवे क्रासिंग बंद थी। इसके चलते आनूपुर मोड़ पर कई बाइक सवार क्रॉसिंग खुलने के इंतजार में खड़े थे। क्रासिंग खुलते ही बरीपाल की ओर से आया ट्रक दूसरे छोर पर निकलने का प्रयास कर रहे तीन बाइकों पर सवार चार लोगों को रौंदता हुआ भाग निकला। इसमें महोबा पुलिस लाइन में तैनात सिपाही राजकुमार (50) निवासी ग्राम बंथरा, थाना जहानाबाद, जनपद फतेहपुर एवं विशाल यादव (18) पुत्र अमर सिंह निवासी गोहरारी थाना चांदपुर फतेहपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अपाचे बाइक में सवार होकर गांव लौट रहे बउअन दीक्षित के पुत्र पवन (17) व रमन (15) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक को कुछ दूरी पर खड़ा करके भाग निकला। दोनों को एलएलआर अस्पातल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान पवन की मौत की मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची सजेती पुलिस ने घायलों व मृतकों को एंबुलेंस से हमीरपुर जिला चिकित्सालय भेजा। थानाध्यक्ष लोकेंद्र पाल सिंह ने बताया कि हमीरपुर जिला चिकित्सालय में परीक्षण के बाद डाक्टरों ने सिपाही राज कुमार व विशाल यादव को मृत घोषित कर दिया और पवन व रमन को प्राथमिक उपचार के बाद हैलट रिफर किया है। जहां पवन की मौत हो गई। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की जोरशोर से तलाश की जा रही है।

हेलमेट भी न बचा सका विशाल की जान

घाटमपुर: हादसे में मरा बाइक चालक विशाल यादव सिर में हेलमेट पहने था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक का पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर जाने के हेलमेट टूट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पड़े टूटे हेलमेट को देख लोग बाइक सवारों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी