पूर्व उप प्रधान की हत्या के खुलासे से एक कदम दूर है पुलिस

संवाद सहयोगी, घाटमपुर: सजेती थाना क्षेत्र के कस्बा बरीपाल निवासी पूर्व उप प्रधान की हत्या के खुलासे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jun 2017 09:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jun 2017 09:00 PM (IST)
पूर्व उप प्रधान की हत्या के खुलासे से एक कदम दूर है पुलिस
पूर्व उप प्रधान की हत्या के खुलासे से एक कदम दूर है पुलिस

संवाद सहयोगी, घाटमपुर: सजेती थाना क्षेत्र के कस्बा बरीपाल निवासी पूर्व उप प्रधान की हत्या के खुलासे से पुलिस सिर्फ एक कदम दूर है। आरोपियों को पनाह देने वालों के फंसने के बाद जल्द ही खुलासे की आस बंधी है।

10 जून की रात हमीरपुर स्थित अस्पताल में भर्ती ब्याहता बेटी के तीमारदारों को भोजन देकर बाइक से घर लौट रहे पूर्व उप प्रधान सिराजुद्दीन की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उनका शव गांव क्योंटरा के पास नलकूप के किनारे पड़ा पाया गया था। जेब से नकदी व समीप ही बाइक खड़ी पाकर रंजिश में हत्या मान पुलिस ने सिराजुद्दीन की हिस्ट्री तलाशनी शुरू की, तो निगाह कस्बा स्थित ससुराल में रहने वाले गांव भदरस निवासी कुख्यात एजाज व पड़री गंगादीन निवासी बड़कू खटिक पर टिकी। एजाज के गलत कामों का विरोध व बड़कू के परिवार की एक युवती से सिराजुद्दीन के अवैध संबंधों के रंजिश होने की बात प्रकाश में आई थी।

एजाज व बड़कू समेत तीन की नामजदगी के बाद छानबीन में जुटी पुलिस अवैध संबंधों वाली लाइन में आगे बढ़ी, तो कड़ी दर कड़ी जुड़ने लगी। लेकिन आरोपियों की फरारी के चलते पुलिस ने दबाव बढ़ा कई करीबियों को हिरासत में लेकर सख्ती बरती, तो बड़कू व एजाज को पनाह देने वाले पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

क्षेत्राधिकारी राजेश पांडेय कहते हैं कि पुलिस हत्याकांड के खुलासे के बेहद करीब है। अगले कुछ घंटों में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी