आर्ट एंड क्राफ्ट प्रदर्शनी में बच्चे सम्मानित

जागरण संवाददाता, कानपुर: आरजी अकादमी रामादेवी में आर्ट एंड क्राफ्ट प्रदर्शनी आयोजित हुई। इसमें स्कूल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2017 01:38 AM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2017 01:38 AM (IST)
आर्ट एंड क्राफ्ट प्रदर्शनी में बच्चे सम्मानित
आर्ट एंड क्राफ्ट प्रदर्शनी में बच्चे सम्मानित

जागरण संवाददाता, कानपुर: आरजी अकादमी रामादेवी में आर्ट एंड क्राफ्ट प्रदर्शनी आयोजित हुई। इसमें स्कूली बच्चों ने खुद से तैयार किए हुए मॉडल प्रदर्शित किए। प्रदर्शनी के साथ ही बच्चों को उनका वार्षिक परीक्षा परिणाम (रिजल्ट) सौंपा गया। शुभारंभ महंत अरूणपुरी चैतन्य महाराज ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान सभी बच्चों को उनकी रैंक के मुताबिक पुरस्कृत किया गया। यहां मुख्य रूप से विद्यालय प्रबंध समिति के आरपी यादव, विजय चौरसिया, अजय चौरसिया, मनोज चौरसिया, रश्मि चौरसिया, मेघा चौरसिया, प्रीति चौरसिया, मिथिलेश राय आदि मौजूद रहीं।

रुद्रा ग्रीन्स में पारिवारिक होली मिलन समारोह

कानपुर : रुद्रा समूह के कल्याणपुर स्थिति सिंहपुर स्थित ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट रुद्रा ग्रीन्स में पारिवारिक होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। रुद्रा समूह के नवरात्र आफर के तहत रुद्रा ग्रीन्स के फ्लैट बुक कराने पर 10 लाख तक की भारी छूट और 24 लाख रुपये की अतिरिक्त छूट का सुनहरा मौका दिया जा रहा है। रुद्रा समूह के निदेशक किशोर वकील ने सभी का स्वागत करते हुए बताया कि समूह की तीन योजनाएं प्रस्तावित हैं। फ्लैट धारक श्याम सुंदर ने समूह की प्रशंसा की। फ्लैट धारक एसपी शर्मा ने कहा कि फूलों की होली खेल आनंद आ गया। समूह के निदेशक सुनील बंसल ने सभी का धन्यवाद दिया। समूह के सीएमडी अनूप अग्रवाल ने नवरात्र की बधाई दी।

टाइम टू ट्यून इन सेरेमनी में झूमे बच्चे

जागरण संवाददाता, कानपुर: नर्चर इंटरनेशनल स्कूल बर्रा-2 में वार्षिक सभा व प्री-प्राइमरी विभाग की टाइम टू ट्यून इन ग्रेजुएशन सेरेमनी आयोजित हुई। उद्घाटन विद्यालय के उपसचिव सचिन चित्रांशी व प्रधानाचार्या पारूल भार्गव ने दीप प्रज्जवलित कर किया। जिसमें स्कूली बच्चों ने नृत्य व गीत की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्री-प्राइमरी के बच्चों ने वी शैल ओवरकम, पापा मेरे पापा आदि गीतों की प्रस्तुति दी। इसी तरह अन्तरविद्यालयी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं ने यारी है ईमान.. कव्वाली को पेश किया। हर छात्र-छात्रा को उसकी एक विशेष उपलब्धि के लिए पुरस्कृत किया गया।

जस्ट में नन्हे-मुन्नों ने मचाया धमाल

जागरण संवाददाता, कानपुर: ऐलनहाउस पब्लिक स्कूल रूमा में पैरेंट ओरिएंटेशन प्रोग्राम जस्ट आयोजित हुआ। जिसमें नन्हे-मुन्नों ने अपनी आकर्षक प्रस्तुति से धमाल मचा दिया। जहां प्री-प्राइमरी के बच्चों ने एक लघुनाटिका प्रस्तुत की वहीं कक्षा एक से तीन तक के बच्चों ने गायन कला को पेश किया। इसके अलावा ग्रेजुएशन सेरेमनी में भी स्कूली बच्चों ने कई कार्यक्रमों को प्रस्तुत किया। इस दौरान मुख्य रूप से सुपरहाउस ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन शाहिना अमीन, ऐलन हाउस स्कूल रूमा की डायरेक्टर शादा कासिफ, अर्चना निगम, कोमल दीवान आदि मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी