गेस्ट हाउस व होटलों में सुरक्षा के इंतजाम काफूर

लू गैस सिलिडर रसोई घरों में लगे मिले। वाहनों की पार्किंग की जगह नहीं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। इसके बाद कार्रवालू गैस सिलिडर रसोई घरों में लगे मिले। वाहनों की पार्किंग की जगह नहीं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। इसके बाद कार्रवालू गैस सिलिडर रसोई घरों में लगे मिले। वाहनों की पार्किंग की जगह नहीं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। इसके बाद कार्रवालू गैस सिलिडर रसोई घरों में लगे मिले। वाहनों की पार्किंग की जगह नहीं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। इसके बाद कार्रवा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:07 AM (IST)
गेस्ट हाउस व होटलों में सुरक्षा के इंतजाम काफूर
गेस्ट हाउस व होटलों में सुरक्षा के इंतजाम काफूर

-पुलिस ने छापेमारी कर होटलों पर देखे सुरक्षा के इंतजाम

-अफसरों को भेजी जाएगी गड़बड़ी व खामियों की रिपोर्ट संवाद सहयोगी, तिर्वा : नगर में कई गेस्ट हाउस, रेस्टोरेंट व होटल चल रहे। इसमें मानकों की कमी और सुरक्षा के इंतजाम काफूर मिले। पुलिस ने जाकर छानबीन की और कार्रवाई को लेकर रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजने की बात की।

मंगलवार को कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा ने कस्बे के बैंक ऑफ इंडिया के सामने शुक्ला कॉलोनी, इंदरगढ़ बस स्टॉप के पास, खैर नगर रोड, बेला रोड समेत कई जगहों पर चल रहे गेस्ट हाउस, होटल व रेस्टोरेंट पर छापेमारी की। इसमें पुलिस ने लोगों के ठहरने से लेकर कमरों में सुरक्षा के इंतजाम देखे। इसमें किसी के पास अग्निशमन की स्वीकृति नहीं मिली। आग से बचाव करने के उपकरण नहीं मिले। कई जगहों पर घरेलू गैस सिलिडर रसोई घरों में लगे मिले। वाहनों की पार्किंग की जगह नहीं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। इसके बाद कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी