किराना व्यवसायी समेत तीन को पीटा, 20 हजार लूटे

बदलापुर खुर्द बाजार में बुधवार की रात बाइक सवार दर्जन भर बदमाशों ने दुकान पर धावा बोलकर युवा किराना व्यवसायी समेत तीन लोगों को पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने बीस हजार रुपये लूट लिए। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 06:56 PM (IST)
किराना व्यवसायी समेत तीन को पीटा, 20 हजार लूटे
किराना व्यवसायी समेत तीन को पीटा, 20 हजार लूटे

जासं, बदलापुर (जौनपुर): बदलापुर खुर्द बाजार में बुधवार की रात बाइक सवार दर्जन भर बदमाशों ने दुकान पर धावा बोलकर युवा किराना व्यवसायी समेत तीन लोगों को पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने बीस हजार रुपये लूट लिया। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर है। घटना से आक्रोशित बाजारवासियों ने गुरुवार को दिनभर अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उक्त बाजार में किराना व्यवसायी सौरभ जायसवाल (20) अपनी दुकान पर बैठे थे। रात करीब नौ बजे चार बाइक पर सवार दस-बारह की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने धावा बोलकर सौरभ, सोनू व किशुन को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। बदमाश जाते समय दुकान में रखे बीस हजार रुपये भी उठा ले गए। चीख-पुकार सुनकर जुटे ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए सौरभ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना से आक्रोशित बाजारवासियों ने गुरुवार को दुकानें बंद रखीं। आक्रोश को देखते हुए बाजार में पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी है।

chat bot
आपका साथी