करेंट से वृद्ध व बालिका की गई जान

जिले में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर करंट की चपेट में आने से झुलस जाने के कारण बालिका व वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि बालिका की लाश का परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए और पोस्टमार्टम कराए बिना अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 06:44 PM (IST)
करेंट से वृद्ध व बालिका की गई जान
करेंट से वृद्ध व बालिका की गई जान

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जिले में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर करेंट की चपेट में आने से झुलस जाने के कारण बालिका व वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि बालिका की लाश का परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए और पोस्टमार्टम कराए बिना अंतिम संस्कार कर दिया।

बक्शा थाना के सुल्तानपुर गांव निवासी सालिग राम (70) ने सवेरे घर में लगे सबमर्सिबल पंप को बंद करने के लिए जैसे ही प्लग को छुआ उसमें उतर रहे करेंट की चपेट में आकर झुलसने लगे। किसी तरह से परिजनों ने उन्हें प्लग से अलग किया लेकिन तब तक वह बुरी तरह से झुलस चुके थे। उन्हें ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। बरसठी थाना क्षेत्र के परियत पुरईपुर गांव के विनोद पटेल की दस वर्षीय पुत्री रागिनी शुक्रवार को दोपहर घर में खेल रही थी कटे विद्युत तार से करंट की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलसकर बेहोश हो गई। परिजन उपचार के लिए भदोही अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

उधर, केराकत नगर के गोलावार्ड में गुरुवार की रात विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से सांड़ की मौत हो गई। नागरिकों का आरोप है कि बार-बार करेंट उतरने की शिकायत किए जाने के बावजूद विभाग की लापरवाही सांड़ की मौत का कारण बनी। विभाग अब भी न चेता तो किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

chat bot
आपका साथी